ट्विंकल खन्ना भी मानती हैं अक्षय कुमार को जबरदस्त ‘खिलाड़ी’, इस अंदाज में पति को दी जन्मदिन की बधाई


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फैंस ही नहीं बल्कि उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी विजेता ‘खिलाड़ी’ मानती हैं. अक्षय के जन्मदिन पर ट्विंकल ने जिस सादगी से अक्षय के साथ समय बिताया और उन्हें बर्थडे विश किया, उसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अक्षय के 55वें बर्थडे पर ट्विंकल गेम खेलती नजर आईं और अपनी सास अरुणा भाटिया को भी याद किया. ट्विंकल ने अपनी पति की कामयाबी पर फख्र जताते हुए दिल छू लेने वाला नोट लिखा.

अक्षय कुमार ने लगातार मेहनत करते हुए बॉलीवुड में कामयाबी की एक नई इबारत लिखी है. अक्षय आज जिस मुकाम पर खड़े हैं, उसे पाने के लिए उन्होंनें कड़ा संघर्ष किया है. इसकी गवाही उनकी फैमिली और करीबी दोस्त अच्छी तरह जानते हैं. अक्षय के जन्मदिन पर फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स ने तो बधाई दी लेकिन ट्विंकल खन्ना बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं.

ट्विंकल ने कहा हैप्पी बर्थडे मेरे स्क्रैबल मास्टर
ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं,जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ चेबल पर बैठ गेम खेलती नजर आ रही हैं. टेबल पर एक कैंडल स्टैंड और छोटे-छोटे प्लांट्स दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर ट्विंकल ने लिखा ‘हर गेम में जीतने वाला बर्थडे बॉय! हां उसने मुझे Backgammon में मुझे हराया. फिर एक गेम में ऑक्सफोर्ड चैप और चार प्लेयर्स की टीम का सफाया कर दिया. सबसे अच्छी बात, एक फ्रेंड उनके लिए हलवा केक लेकर आई, ठीक वैसा ही जैसा उनकी मां हर जन्मदिन पर बनाया करती थी. हैप्पी बर्थडे मेरे स्क्रैबल मास्टर’.

(फोटो साभार: twinklerkhanna/Instagram)

मस्तीखोर राजीव को किया याद
ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट पर फैंस के अलावा अक्षय को बचपन से जानने वाले लोग भी बधाई देते हुए इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘ट्विंकल खन्ना वह बहुत प्यारा है, विनम्र और अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है. मैं मस्तीखोर राजीव को लोखंडवाला के दिनों से लगभग 3 दशक से जानती हूं..उनके जन्मदिन पर एक बड़ी सी झप्पी..हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार’.

ये भी पढ़िए-Akshay Kumar B’day: राजीव ओम भाटिया से अक्षय कुमार तक, 55 साल के एक्टर की सफलता का क्या है राज?

अक्षय के लिए फैंस की दीवानगी
वहीं अक्षय कुमार की एक क्रेजी फैन ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे माय स्क्रैबल मास्टर अक्षय कुमार, मैं जब स्कूल में थी तो अक्षय के बर्थडे पर अपनी मम्मी से जबरदस्ती यम्मी फूड बनवाती थी और अक्षय के पोस्टर को खिलाती थी जो मेरे दीवार पर लगा हुआ था. मेरी इस हरकत से पैरेंट्स परेशान हो जाते थे’. अक्षय कुमार के चाहने वालों के इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि खिलाड़ी कुमार का जमाना अभी पुराना नहीं हुआ है.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.