तनुश्री दत्ता ने शेयर किया लंबा चौड़ा पोस्ट, बोलीं- ‘मुझे कुछ भी होता है तो उसके लिए नाना पाटेकर जिम्मेदार’


तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड के गलियारों में हलचल बढ़ा दी है. इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट (Tanushree Dutta New Post) लिखकर अपना दर्द उन्होंने फिर बयां किया. ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस ने आज सुबह-सुबह एक पोस्ट शेयर किया और नाना पाटेकर (Nana Patekar) और बॉलीवुड माफिया पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों और पत्रकारों पर उन पर फेक न्यूज चलाए जाने का भी आरोप लगाया है. तनुश्री ने फिर कहा कि कई लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं और वो हैरेस हो रही हैं.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लंबे चौड़े पोस्ट में अपनी मन की बात करते हुए कह डाला कि अगर उन्हें कुछ भी होता है, तो उनके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ नाना पाटेकर (Nana Patekar) और बॉलीवुड माफिया होंगे.

तनुश्री बोलीं मुझे कुछ भी हुआ तो नाना पाटेकर जिम्मेदार
तनुश्री ने अपनी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दूं कि #metoo आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, उनके सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं! कौन हैं बॉलीवुड माफिया ?? वहीं लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए.’ (ध्यान दें कि सभी के पास एक ही आपराधिक वकील है)

तनुश्री दत्ता का पोस्ट.

फर्जी खबरें फैलाने वाले पत्रकारों को भी किया टारगेट
उन्होंने आगे लिखा- ‘उनकी फिल्में न देखें, उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें.’ तनुश्री ने अपनी पोस्ट में उनके और उनके पीआर वालों के बारे में फर्जी खबरें फैलाने वाले पत्रकारों को भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि वह भी उन लोगों के साथ इस अभियान में जुटे हैं.

तनुश्री बोलीं- मुझे राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है
तनुश्री दत्ता ने आखिर में लिखा- ‘सब इनके पीछे पड़ जाओ!! उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है’. जय हिन्द…और अलविदा! फिर मिलेंगे…

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाया था मीटू का आरोप
आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता 2018 में चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर मीटू का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लगने के बाद हर कोई हैरान हो गया था. तनुश्री के मुताबिक, 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने गाने की शूटिंग के दौरान उनके बेहद करीब आने की कोशिश की थी. सिल्वर स्क्रीन पर तनुश्री दत्ता को आखिरी बार 2010 में मूवी अपार्टमेंट में देखा गया था.

Tags: Nana patekar, Tanushree dutta



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.