तब्बू और अजय देवगन नौंवी बार आए साथ, फिल्म ‘भोला’ के सेट से एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर


तब्बू (Tabu) एक शानदार एक्ट्रेस हैं,जो करीब 4 दशक से बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. संजीदा एक्ट्रेस के तौर पर कई सामाजिक फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं, इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) हैं. इसके साथ ही तब्बू और अजय की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर दमदार अंदाज में दिखने वाली है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की एक जानकारी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करके दिया है.

तब्बू ने इंस्टाग्राम पर ‘भोला’ फिल्म के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर कर ये भी बताया है कि अजय देवगन के साथ उनकी ये नौवीं फिल्म है. तब्बू ने फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अजय के साथ नजर आ रही हैं. अजय उन्हें कुछ दिखा रहे हैं जबकि पीछे खड़ी एक्ट्रेस स्माइल देती नजर आ रही हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘देखो, हमने अपनी नौंवी फिल्म एक साथ पूरी कर ली है’.

(फोटो साभार: tabutiful/Instagram)

इस तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए फिल्म देखने का इंतजार करने लगे हैं. एक ने लिखा ‘दृश्यम जोड़ी फिर आ रही है’  तो वहीं कई अभी से इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं.

बता दें कि (Bholaa) अजय देवगन के डायरेक्शन में बनने वाली चौथी फिल्म है. अजय और तब्बू ने ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘दृश्यम’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. अब ‘भोला’ में एक बार फिर ये जोड़ी तहलका मचाने वाली है. इस फिल्म में अजय जहां भोला के किरदार में हैं वहीं तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं.

ये भी पढ़िए-Madhur Bhandarkar B’day: ‘रंगीला’ में काम किया ‘चांदनी बार’ बनाई, मधुर भंडाकर की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म

‘भोला’ में तब्बू का स्टंट देखने को मिलेगा
हाल ही में शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए तब्बू चोटिल हो गई थीं. तब्बू की आंख के ऊपर माथे पर चोट लग गई थी. इस फिल्म में तब्बू और अजय का शानदार स्टंट भी देखने को मिलेगा. ‘भोला’ के अलावा तब्बू और अजय ‘दृश्यम 2’ में एक साथ हैं, ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है.

Tags: Ajay Devgn, Tabu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.