तलाक के बाद पहली बार आमने-सामने होंगे मलाइका अरोड़ा और एक्स हसबैंड अरबाज खान, रोचक होंगे सवाल-जवाब


मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब मलाइका अपना एक शो लाने जा रही हैं.

मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसकी जानकारी दी है. मलाइका का यह शो मूविंग विथ मलाइका ( Moving In With Malaika) हॉटस्टार पर आने वाला है. इस शो को मलाइका होस्ट करेंगी. इस शो में मलाइका के एक्स हसबेंड अरबाज खान भी शिरकत करने वाले हैं. यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

तलाक के बाद पहली बार आमने-सामने होंगे मलाइका और अरबाज
इस शो में मलाइका गेस्ट को बुलाकर बातचीत करेंगी. शो में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान के आने की भी खबरें जोरों पर चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज भी इस शो में आने वाले हैं. ऐसे में दोनों की बातचीत काफी रोचक होने की उम्मीद है.

बता दें कि तलाक के बाद दोनों पहली बार किसी शो पर पब्लिकली बात चीत करेंगे. मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं और खुश हैं.

मलाइका और अरबाज दोनों अब मूव ऑन कर चुके हैं. (फोटो साभार- Instagram@malaikaaroraofficial)

1998 में की थी शादी और 2017 में हो गया तलाक
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ काम के चलते दोस्त बने थे. इसके बाद दोनों को प्यार हुआ और 12 दिसंबर 1998 में दोनों ने शादी कर ली थी. इसके बाद साल 2002 में मलाइका ने बेटे अरहान को जन्म दिया था. दोनों के बीच काफी प्यार रहा और लंबे समय तक दोनों साथ में काफी खुश रहे.

हालांकि 15 सालों के रिश्ते के बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी और दोनों ने सहमति से 11 मई 2017 को तलाक की घोषणा कर दी. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों दोस्त बने रहे. मलाइका और अरबाज दोनों अब मूव ऑन कर चुके हैं. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. वहीं अरबाज खान भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर भी काफी ओपन हैं.

Tags: Arbaaz khan, Bollywood news, Malaika arora



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.