‘तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ के शो हुए कैंसिल’- KRK ने फैलाई अफवाह तो हंसल मेहता ने लगाई क्लास


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) को लेकर सुर्खियों में हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा निर्देशित ‘दोबारा’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन, इन सबके बीच तापसी पन्नू और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान के बीच की ट्विटर वॉर भी चर्चा में है. दोनों के बीच ट्विटर पर बहस जारी है. ऐसे में अब फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) तापसी पन्नू और उनकी फिल्म दोबारा के समर्थन में आगे आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने केआरके की भी जमकर क्लास लगाई है.

दरअसल, हाल ही में केआरके ने दावा किया कि तापसी पन्नू के फिल्म ‘दोबारा’ के मॉर्निंग शोज कैंसिल किए जा रहे हैं. केआरके के इस दावे पर हंसल मेहता ने भी प्रतिक्रिया दी है. केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा 215 स्क्रीन्स पर आज रिलीज हुई. और दर्शकों के ना होने के चलते सभी मॉर्निंग शो कैंसिल कर दिए गए हैं. हाहाहा.’

केआरके ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आज तापसी की फिल्म दोबारा पूरे दिन हाउसफुल ऑक्यूपेंसी के साथ चल रही थी. और फिल्म ने 8 लाख का बड़ा अमाउंट कलेक्ट किया है.’ हंसल मेहता ने केआरके के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने अपने अंदाज में उन्हें जवाब भी दिया है.

हंसल मेहता ने केआरके के ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @mehtahansal)

अपने ट्वीट में हंसल मेहता ने लिखा- ‘#Dobaaraa ने 370 स्क्रीन्स से 72 लाख कर लिए हैं. जो सभ्य से अधिक है. यह स्वयं घोषित विशेषज्ञ/आलोचक हैं जो हमें प्रभावित करने वाली अस्वस्थता का हिस्सा हैं. उद्योग ने इन राक्षसों को खाना खिलाकर, भुगतान करके बनाया और अब यही लोग इंडस्ट्री की पीठ पर लात मार रहे हैं.’

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा’ इसी शुक्रवार यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने अब तक 1 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. रिलीज के दूसरे दिन दोबारा ने रफ्तार पकड़ी. ‘दोबारा’ 2018 की स्पेनिश फिल्म मिराज की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म ने देशभर में सिर्फ 370 स्क्रीन्स पर ओपनिंग की, यह मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू के बाद तापसी की दूसरी फिल्म है.

Tags: Bollywood news, Kamaal R Khan, Taapsee Pannu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.