…तो सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के लिए लिखा था- ‘तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो!’


ब्यूटी क्वीन से एक्ट्रेस बनीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को कौन नहीं जानता. आज एक बार फिर सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) के सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साथ दोनों के रिलेशनशिप के बारे में दुनिया को बता दिया. सुष्मिता सेन ने हालांकि अभी तक इस मामले पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन पिछले महीने मालदीव्स से उन्होंने जो पोस्ट किया था, उसे सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके नए रिलेशनशिप से कनेक्ट कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के जीवन में अब ललित मोदी (Lalit Modi) नया प्यार बनकर आए हैं. दोनों की नई और पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो हल्ला मचा गया. सुष्मिता पिछले महीने मालदीव्स वेकेशन पर थीं. अपने बच्चों और बाबा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट भी हुई थीं, लेकिन अब तस्वीरों के देखने के बाद लोग ये बातें कर रहे हैं कि सुष्मिता ने इस ट्रिप को उन्होंने ललित मोदी के साथ एन्जॉय किया.

मालदीव्स से किया था सुष्मिता सेन ने इशारा!
दरअसल, लोग सुष्मिता के एक पुराने पोस्ट उनके नए रिलेशनशिप से कनेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने पिछले महीने मालदीव्स से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस समंदर में एन्जॉय करते हुए दिख रही थीं. वीडियो को पीछे की तरफ से शूट किया गया था.

कैसे लोग कर रहे हैं कनेक्ट?
वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया था- ‘मैं चाहती हूं कि तुम जानो…तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो.’ इसके साथ सुष्मिता ने लिप्स वाली इमोजी भी शेयर की थी. फैंस अब वीडियो देख कह रहे हैं कि शायद एक्ट्रेस का ये इशारा था कि उनकी जिंदगी में किसी खास की एंट्री हो गई है.

लोगों को मिल गए सवालों के जवाब?
वैसे इस वीडियो के शेयर होने के बाद भी लोगों ने ये सवाल किए थे कि क्या सुष्मिता को एक बार फिर प्यार हो गया है? क्या फिर सुष्मिता की लाइफ में किसी हैंडसम हंक ने दस्तक दे दी है? हालांकि अब भी लोगों को उनके सवालों को जवाब नहीं मिल है, क्योंकि इस नए रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने चुप्पी साधी हुई है.

तीन बार शादी टलने के बाद क्या अब सुष्मिता करेंगी शादी!
46 की उम्र अब तक शादी न करने के सवाल पर हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप के साथ अपनी शादी के बारे में वो राज खोले, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता था. सुष्मिता सेन ने कहा था, ‘तीन बार मेरी शादी होते-होते रही है, लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया. मैं नहीं बता सकती क्या डिजास्टर हुआ था. बस यही कह सकती हूं कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया. भगवान भी मुझे किसी खराब अफेयर में नहीं देखना चाहते थे’.

ललित मोदी ने जगजाहिर किया रिश्ता
ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर हिंट दिया था कि दोनों ने शादी रचा ली है. पोस्ट के जरिए ललित ने लिखा कि वह ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. परिवार के साथ वह मालदीव्स और सर्दीनिया गए थे. सुष्मिता सेन को उन्होंने अपनी बेटर हाफ बताया. हालांकि इसके कुछ देर बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया और लिखा-‘क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. अभी शादी नहीं की है. हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं.’ इसके साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.