दिवाली पार्टियों से क्यों दूर रहे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण? ब्रेकअप नहीं है वजह


नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस बार बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों में नहीं देखा गया. फैंस को यह बात अजीब लग रही है कि बॉलीवुड की फेमस जोड़ी पार्टियों में नजर नहीं आई, जबकि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन तक, तमाम कपल मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में मौजूद थे.

फैंस ने रणवीर और दीपिका की जोड़ी को बहुत मिस किया. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर अपने वर्क कमिटमेंट के चलते नियमित रूप से यात्रा कर रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण कुछ समय के लिए आराम कर रही हैं और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हैं. वे पार्टियों से दूर रहीं, क्योंकि वे अकेले नहीं जाना चाहती थीं.

रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की अफवाहों ने खींचा था फैंस का ध्यान
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप की अफवाहों ने उनके प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया था. कई लोगों को अब भी लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. दीपिका पादुकोण आमतौर पर अपने माता-पिता के साथ बैंगलुरु में त्योहार मनाना पसंद करती हैं, हालांकि, वे अपनी शादी के बाद बैंगलुरु नहीं जा सकती हैं. वे पति रणवीर सिंह और अपने ससुराल वालों के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर सकती हैं.

दिवाली साथ में मनाना चाहते हैं रणवीर-दीपिका
रणवीर और दीपिका एक-साथ दिवाली मनाएंगे, चाहे वे मुंबई में हो या बैंगलुरु में. रणवीर त्योहार के दिन अपनी पत्नी से दूर नहीं रहेंगे और त्योहार से पहले अपने सभी कामों को पूरा कर लेंगे. दीपिका पादुकोण इस साल दिवाली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और लॉकडाउन और महामारी की वजह से हम सभी प्यार और स्नेह के साथ त्योहार नहीं मना पाए हैं.

रणवीर-दीपिका को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं फैंस
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रशंसक उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. एक्टर भी अपनी प्यारी पत्नी के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए बेताब हैं. बता दें कि रणवीर के पास कई फिल्में हैं. वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ का भी हिस्सा हैं, जबकि दीपिका ‘पठान’ में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.