दिशा पाटनी की दिलकश तस्वीरों को देख लट्टू हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, कमेंट कर बोली- ‘फेवरेट फोटो’


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) काफी दिनों से इंडस्ट्री और फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है.खबर के अनुसार, दिशा और टाइगर का कॉफी लंबे समय से चल रहा रिलेशनशिप अब ख़त्म हो चुका है. दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है. इन्हीं खबरों के बीच एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) ने दिशा के पोस्ट पर कमेंट किया है.

बता दें कि दिशा पाटनी ने हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है.शूट की हुई फोटोज को उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी शेयर किया. ट्रेडिशनल लुक में वह इस नए लुक में बहुत खूबसूरत नजर आईं . फोटो में दिशा ने एक तरफ गोल्डेन शिमरी ड्रेस में दिखीं. तो दूसरी तस्वीर में पिंक कलर का लहंगा पहने में नजर आईं. फैंस इस नए लुक में दिशा को बेहद पसंद कर रहे है. फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तरीफें कर रहे हैं.

दिशा पाटनी की फोटो पर कृष्णा श्रॉफ ने किया कमेंट (फोटो का साभार-instagram@kishushroff)

फैंस के अलावा टाइगर की बहन कृष्णा को भी दिशा का नया लुक काफी पसंद आया. उन्होंने अदाकारा के पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कीं. कृष्णा ने कमेंट में लिखा ,’तुम्हारी यह फोटोज मेरी अब तक की फ़ेवरेट फोटो है’. जिस तरह से कृष्णा श्रॉफ ने एक्ट्रेस दिशा की तारीफ की उससे साफ पता चल रहा है कि भाई टाइगर और दिशा के रिलेशन में जो भी मन-मुटाव हो लेकिन कृष्णा श्रॉफ और दिशा पाटनी की दोस्ती पर कोई असर नहीं है.उनकी दोस्ती में अभी भी वही प्यार बरकरार है.

आपको बता दें कि दिशा बॉलीवुड में सफल अभिनेत्रियों में से एक है. जो हमेशा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है, इन दिनों दिशा पाटनी अपनी फ़िल्म एक ‘विलेन रिटर्न्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फ़िल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे है. वहीं फ़िल्म में दिशा के काम को दर्शकों ने पसंद किया है और उनके एक्टिंग की हर जगह तारीफ हो रही है.

Tags: Disha Patani, Tiger Shroff



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.