दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर देख बंद कर लेती हैं आंखें! वजह जान कर आप भी कह उठेंगे ‘हे भगवान’


मुंबईः दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की स्टारकास्ट यानी तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ मिलकर दिशा जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं और इस बात को सुनिश्चित करने की कोशिश में जुटी हैं कि फिल्म देखने दर्शक सिनेमाघरों तक जरूर पहुंचें. लेकिन, इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. दिशा का कहना है कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा नहीं लगता.

जी हां, ताजा इंटरव्यू में दिशा ने ये बात कही है. दिशा कहती हैं कि, उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखने से ‘नफरत’ है. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वह अपनी फिल्में देखती हैं ज्यादातर समय तक अपनी आंखें ढक कर बैठी रहती हैं. दिशा के इस बयान से अभिनेत्री के फैंस को हैरानी जरूर होगी. दिशा ने अपने साक्षात्कार में क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं.

दिशा कहती हैं- ‘मुझे खुद को देखना पसंद नहीं है. मैं खुद को स्क्रीन पर नहीं देख सकती. दरअसल, मुझे खुद को देखना पसंद नहीं है, क्योंकि मुझे अच्छा नहीं लगता. जब भी कभी मैं अपनी फिल्में देखती हैं ज्यादातर समय तक अपनी आंखें बंद रखती हूं. अपनी आंखों पर अपने हाथ रख लेती हूं.’

एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी से की थी करियर की शुरुआत
बता दें, दिशा पाटनी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. वह फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में थीं. इसके अलावा कियारा आडवाणी भी फिल्म में थीं. इसके बाद दिशा तेलुगु फिल्म लोफर में दिखाई दीं. फिर टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2, सलमान खान की भारत, आदित्य रॉय कपूर के साथ मलंग, बागी 3 और फिर राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी दिखाई दीं.

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना के साथ नजर आएंगीं
अब दिशा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगीं. इसके अलावा वह करण जौहर की योद्धा का भी हिस्सा होंगी. फिल्म में दिशा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना भी लीड रोल में हैं. फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Disha Patani



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.