द कपिल शर्मा शो में जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, बोनी कपूर किन हरकतों से हैं परेशान


मुंबई : जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही हैं. एक्ट्रेस को देखकर ये लगता है कि वह अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. हाल ही में वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आईं. इस दौरान उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर भी थे. दोनों ने शो में एक-दूसरे को लेकर कई बातें बताई. हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें कपिल जाह्नवी और उनके पिता से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

कपिल अक्सर शो में आने वाले सेलिब्रिटी के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. जाह्नवी के साथ भी वह मस्ती करते नजर आ रह हैं. वह एक्ट्रेस से पूछते हैं कि आज स्टार बनने के बाद जब वह बोनी के साथ जाती हैं तो उन्हें ऐसा फील नहीं होता कि वह उन्हें स्कूल छोड़ने जा रहे हैं? इसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं कि मुझे तो हमेशा ऐसा लगता है कि जैसे वह स्कूल छोड़ने जा रहे हैं. देखिए आज भी कपिल शर्मा शो पर छोड़ने के लिए अंदर ही आ गए. जाह्नवी की ये बातें सुनकर कपिल और अर्चना हंसने लगते हैं.

कपिल ने खाने को लेकर पूछा सवाल
आगे कपिल जाह्नवी और बोनी दोनों से पूछते है कि परिवार में खाने को लेकर कोई बहस होती है, जैसे कि श्रीदेवी साउथ इंडियन थीं और बोनी जी पंजाबी हैं. जाह्नवी जवाब में कहती हैं कि घर में सबकों दोनों ही तरह का खाना पसंद है.साउथ इंडियन और पंजाबी भी. बोनी दोनों फूड खाना पसंद करते हैं और उन्हें साउथ इंडियन काफी पसंद है.

जाह्नवी ने श्रीदेवी के गाने पर किया डांस
शो में कपिल ने जाह्नवी के साथ काफी मस्ती की. अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आईं जाह्नवी कपूर ने बाद में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के फेमस सॉन्ग हवा-हवाई गाने पर डांस भी किया. इस दौरान उनके साथ सुमोना चक्रवर्ती और श्रृष्टि रोड़े भी नजर आईं. जाह्नवी का डांस देखकर फैंस को श्रीदेवी की याद आ गई. वैसे जाह्नवी अपनी फिल्म ‘मिली’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. फिल्म को हिट बनाने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं.

दीपक चाहर की बहन मालती का ग्लैमरस अंदाज

जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’4 नवंबर को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा मनोज पाहवा, सनी कौशल भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को खुद बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. ये पहली बार है कि किसी फिल्म में जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर साथ काम कर रहे हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Theme Nine Blog by Kantipur Themes