धर्मेंद्र ने शेयर किया राज कपूर का UNSEEN VIDEO, बोले- ‘जिंदगी का सच बता रहे हैं राज साहब’


धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने जमाने के वो स्टार हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती थीं. जल्द एक बार फिर से वो बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर धरम साहब काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अच्छे खासे फॉलोवर्स भी हैं. सोशल मीडिया पर अपने फैंस को पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए वह ट्रीट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने राज कपूर साहब का एक अनसीन वीडियो (Dharmendra Share Unseen Video of Raj Kapoor) शेयर किया है, जिसको शायद ही आपने कभी देखा होगा. इस वीडियो के जरिए वह जिंदगी का सच बयां कर रहे हैं.

अपने जमाने के दिग्गज एक्टर्स में से एक रहे धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राज कपूर अपनी फिल्मों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया ‘दिल छू लेने वाली बात, जिंदगी का सच बता रहे हैं राज साहब… एक जीनियस.’

वीडियो की बात करें तो वीडियो राज कपूर साहब के एक इंटरव्यू का है, जिसमें वह अपनी ही फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में राज कपूर ने कहा, ‘मां अपने सभी बच्चों को जन्म देती है, लेकिन कभी उनका नसीब नहीं लिख सकती. मेरी फिल्मों के साथ भी ऐसा ही हुआ. कुछ चलीं और कुछ नहीं चल सकीं लेकिन जो फिल्में नहीं चल सकीं, वही मेरे दिल के करीब हैं. दो ऐसी फिल्मों का नाम लेते हुए उन्होंने ‘मेरा नाम जोकर’ और ‘जागते रहो’ का नाम लिया. राज कपूर वीडियो में कह रहे हैं, ‘शायद ये फिल्में या तो खराब थीं या लोगों को समझ में नहीं आईं.’

राज कपूर के साथ धर्मेंद्र का बहुत प्यारा रिश्ता था. दोनों ने कुछ फिल्मों में भी साथ काम किया. उसमें मनमोहन देसाई की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘नसीब’ भी एक है. राज कपूर का 2 जून 1988 को 64 साल की उम्र में निधन हो गया था.

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद धर्मेंद्र बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे जिसमें सनी, बॉबी और करण देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Tags: Dharmendra, Raj kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.