नवंबर में रिलीज के लिए तैयार है ये दो बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर किसकी मचेगी धूम?


मुंबई: साल 2022 खत्म होने को है. नवंबर में कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और कुछ फिल्में रिलीज के लिए फ्लॉर पर हैं. जल्द ही वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) और अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2 भी रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्मों की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ने वाली है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

हिंदी फिल्म लवर्स के लिए नवंबर का महीना बहुत खास साबित होने वाला है. इस महीने दर्शकों के लिए दो बड़ी फिल्मी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. जहां एक और वरुण धवन की हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर दर्शक बेताब हैं, वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट पर लोग नजर टिकाए बैठे हैं. दोनों ही फिल्म के अपने-अपने दावे हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग बहुत ज्यादा महत्व रखती है.जहां ‘भेड़िया’ नई फिल्म हैं वहीं ‘दृश्यम’ का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर साबित हो चुका है.

शाहरुख खान ने की जॉन अब्राहम की तारीफ, साझा किया साथ काम करने का अनुभव

‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’
अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम’ का फैंस ने दिल खोलकर स्वागत किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.अब एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू अपनी सफलता को भूनाने के लिए मिलकर ‘दृश्यम 2’ लेकर आए हैं. इस बार ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना की नई एंट्री हुई है. वह फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पार्ट वन साल 2015 में रिलीज हुआ था. दृश्यम साउथ फिल्म का हिंदी रिमेक है. अब अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं.

‘भेड़िया (Bhediya)’
वहीं दूसरी ओर कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभा चुकें वरुण धवन ‘भेड़िया’ भी नवंबर में रिलीज होने वाली है. वरुण ने अपनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. जानकारी के लिए बता दें वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी तुलना लोग राहुल रॉय की ‘जुनून’ से कर रहे हैं. फैंस इस हॉरर कॉमडी की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

अब ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है कि बड़ी स्टारकास्ट वाली ये बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है और फैंस इन फिल्मों को कैसा स्वागत करते हैं.

Tags: Ajay devgan, Bhediya, Drishyam 2, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.