नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, 31 लाख ना लौटाने का है आरोप


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता नवाजद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) एक कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. अभिनेता की पत्नी पर वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप लगा है. आलिया पर यह आरोप उनकी प्रोडक्शन वेंचर ‘होली काउ’ की क्रिएटिव और को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने ये आरोप लगाए हैं. मंजू का आरोप है कि आलिया ने उन्हें 31 लाख देने से इनकार कर दिया है. ये रुपये उन्होंने फिल्म में इनवेस्ट किए थे. लेकिन, जब मंजू ने आलिया से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

कई बार पैसे वापस मांगने के बाद भी आलिया ने मंजू को उनके पैसे वापस नहीं किए, जिसके बाद मंजू ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंजू ने आलिया पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप भी लगाए हैं. मंजू का आरोप है कि उन्होंने कई बार आलिया से अपने पैसे मांगे, लेकिन उसके बाद भी उन्हें अपने पैसे वापस नहीं मिले.

मंजू गढ़वाल का आलिया सिद्दीकी पर आरोप
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मंजू गढ़वाल ने कहा- ‘आलिया और मैं 2005 से दोस्त हैं. वह हमेशा से प्रोड्यूसर बनना चाहती थी. जब चीजें कुछ ठीक हुईं तो उसने मुझसे कहा कि क्रिएटिव का काम मैं देखूं और फाइनेंस की जिम्मेदारी वह संभालेगी. मैंने प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग की, लेकिन उन्हें जो चेक दिए गए वे बाउंस हो गए.’

आलिया ने मंजू गढ़वाल के पिता से लिए उधार
मंजू आगे बताती हैं कि, आलिया के कहने पर उनके पिता ने भी इस प्रोजेक्ट में पैसे लगाए थे. मंजू कहती हैं- ‘आलिया को पता था कि मेरे पापा उज्जैन वाला घर बेच रहे हैं. उसे रुपयों की जरूरत थी, तो उसने मेरे पापा को मना लिया और उन्हें घर बेचकर जो पैसे मिले, उसने उधार के तौर पर ले लिये. उसने कहा कि वह 1 महीने में पैसे लौटा देगी, लेकिन अब तक उन्होंने पैसे नहीं लौटाए. इसी बीच उनके और आलिया के बीच लड़ाई हुई तो आलिया ने उन्हे ‘होली काउ’ में क्रेडिट देने से भी मना कर दिया.’

FWICE में भी दर्ज कराई शिकायत
मंजू के अनुसार, उनके पास एक हार्ड डिस्क थी, जिसमें होली काउ का अहम डाटा था. जिसके चलते आलिया ने काफी बहसबाजी के बाद उन्हें 22 लाख दे दिए और हार्ड डिस्क ले ली. लेकिन, इसके बाद उन्होंने बाकि पैसे नहीं लौटाए. मंजू कहती हैं कि वह आलिया से पैसे लेने की कोशिश में जुटी हैं, करीब 31 लाख रुपये उन्होंने अब तक नहीं लौटाए हैं. उन्होंने FWICE में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

Tags: Bollywood news, Nawazuddin siddiqui



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.