नव्या नवेली नंदा के जन्मदिन पर सितारों ने लुटाया प्यार, मामा अभिषेक बच्चन ने भी खास अंदाज में दी बधाई


मुंबई. नव्या नवेली नंदा आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने नव्या को बर्थडे विश किया है. नव्या नवेली नंदा ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन काफी फेमस हैं. फेमस स्टारकिड नव्या नंदा के बर्थडे के मौके पर अनन्या पांडे पांडे ने भी प्यार जताते हुए विश किया है. साथ ही अभिषेक बच्चन ने भी अपनी भांजी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

अनन्या पांडे ने नव्या के जन्मदिन पर लिखा कि ‘मेरे सेफ कॉर्नर को जन्मदिन मुबारक हो, मेरी एंकर, मेरी मम्मी, मेरी कुक, हर चीज में मेरी पार्टनर…तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार मेरी नवजू @navyananda..’ अनन्या के साथ अभिषेक बच्चन ने भी भांजी के जन्मदिन पर खास अंदाज में प्यार जताया है. अभिषेक ने नव्या को अपना म्यूजिक पार्टनर बताते हुए लिखा कि ‘मेरे म्यूजिक पार्टनर को जन्मदिन की बधाई. लव यू @navyananda’.

नव्या ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन नव्या का पूरा परिवार अभिनय की दुनिया में सक्रिय है.
साथ ही नव्या नंदा की मां श्वेता बच्चन नंदा भी अपने बच्चों के परवरिश के दौरान के किस्से साझा करते रहते हैं.

25 साल की हो गईं नव्या
नव्या नवेली नंदा 25 साल की हो गईं हैं. नव्या ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन नव्या का पूरा परिवार अभिनय की दुनिया में सक्रिय है. नव्या घर पर ही अपना एक पॉडकास्ट चलाती हैं. इस पॉडकास्ट में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों की महिलाएं इकट्ठे बैठती हैं और चीजों के प्रति अपना नजरिया शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नव्या के पॉडकास्ट में उनकी नानी जया बच्चन ने भी बचपन के किस्से शेयर किए थे. साथ ही नव्या नंदा की मां श्वेता बच्चन नंदा भी अपने बच्चों के परवरिश के दौरान के किस्से साझा करते रहते हैं.

भोपाल के बाजार में दिखीं थी नव्या
नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर नव्या अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नव्या भोपाल के मार्केट में चाट खाने पहुंची थीं. नव्या नंदा ने इसकी तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में नव्या भोपाल के फेमस मार्केट न्यू मार्केट में स्ट्रीट फूड एंजॉय करती नजर आईं थीं.

Tags: Bollywood news, Navya Naveli nanda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version