नव्या नवेली-सिद्धांत चतुर्वेदी फिर साथ आए नजर, पैपराजी से बचने के लिए कार में छिपीं बिग बी की नातिन


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और ‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhanth Chaturvedi) अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. अब तक दोनों अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक होने से बचाते रहे हैं. हालांकि, लंबे समय बाद एक बार फिर सिद्धांत और नव्या साथ नजर आए हैं. पैपराजी के कैमरों से बचने की लाख कोशिशों के बाद भी नव्या आखिरकार गहराइयां एक्टर के साथ नजर आ ही गईं.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी बांद्रा में एक प्रोड्यूसर से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे थे. सिद्धांत को देख पैपराजी हमेशा की तरह उनकी फोटो के लिए उन्हें फॉलो करने लगे. जब सिद्धांत की गाड़ी प्रोड्यूसर के ऑफिस के बाहर रुकी तो पैपराजी ने देखा कि सिद्धांत की कार की बैकसीट पर भी कोई बैठा है. जब कैमरे से फोकस किया गया तो बैक सीट पर बैठी लड़की चेहरा छिपाती नजर आई.

पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाई नव्या
जब पैपराजी ने कैमरा बैकसीट पर बैठे शख्स की तरफ किया तो पीछे बैठी लड़की कैमरे से अपना चेहरा छिपाती दिखी. लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाईं. आखिरकार पता चल ही गया कि सिद्धांत की कार की बैकसीट पर बैठी वह मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ही थीं.

ड्राइवर ने तेजी से आगे निकाली कार
हालांकि, इससे पहले कि पैपराजी नव्या की फोटो क्लिक कर पाते, नव्या सीट के पीछे छिपती नजर आईं. नव्या ने अपना चेहरा कपड़े से छिपा रखा था और सिद्धांत के ड्राइवर ने उनकी कार को तेजी से आगे निकाल लिया. यह पहली बार नहीं है, अमिताभ बच्चन की नातिन और सिद्धांत चतुर्वेदी को इससे पहले भी कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि दोनों ही अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. दोनों इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि लोगों की नजरों से कैसे बचा जाए.

Tags: Navya Naveli nanda, Siddhant Chaturvedi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.