निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं मनमोहक तस्वीर, देसी गर्ल के प्यार के रंग में रंगे दिखे सिंगर


बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार अपनी दिलकश तस्वीरों को लेकर खबरों में है. बता दें देसी गर्ल ने एक बार फिर से अफने पति निक जोनस (Nick Jonas) संग एक बेहद उम्दा तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दोनों का ग्लैमरस अवतार काफी शानदार लग रहा है, वहीं फोटो में प्रियंका की खूबसूरती और अदा देखते ही बन रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका और निक ने ‘स्कीवियर परफेक्ट मोमेंट’ में इनवेशमेंट किया है.यह दोनों का पहला ज्वाइंट वेंचर है. सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते प्रियंका ने लिखा, “यह हमारे लिए एक विशेष दिन है !! हम परफेक्ट मोमेंट परिवार में स्ट्रेटेजिक इन्वेस्टर और एडवाइजर्स के रूप में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं.”

Instagram Printshot

पति संग कोजी होती नजर आईं नजर
इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें प्रियंका अपने पति संग कोजी होती नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं.सामने आई फोटो में प्रियंका ने ग्रे- व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की आउटफिट में दिख रही हैं तो वहीं निक ने ब्लू कलर का जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं. फोटो में दोनों की केमिस्ट्री भी काफी लाजवाब लग रही है.

Instagram Printshot

फैंस को पसंद आईं तस्वीरें
प्रियंका-निक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. फैंस अदाकारा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने प्रियंका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “पावर कपल! वे बहुत हॉट और सेक्सी लग रहे हैं.” वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “वे कभी भी खराब तस्वीर नहीं लेते हैं”. इसके अलावा फैंस फायर, हार्ट और फ्वालर इमोजी शेयर कर दोनों को अपना प्यार दे रहे हैं.

@nickjonas Instagram Printshot

ताहो झील के बीच दिया रोमांटिक पोज
आपको बता दें कि फैंस के बीच निक और प्रियंका का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. इससे पहले निक ने अपने इंस्टाग्राम पर पीसी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी,जिसमें उन्हें ताहो झील के बीच रोमांटिक पोज देते हुए देखा गया था. प्रियंका के साथ बिताए गए इन खूबसूरत पलों को निक जोनस ने ‘मैजिक ऑवर’ कहा था.

Tags: Bollywood news, Nick Jonas, Priyanka Chopra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.