निमरत कौर का एयरपोर्ट पर क्षतिग्रस्त मिला समान, एयरलाइन्स को लगाई जमकर फटकार


बॉलीवुड अदाकारा निम्रत कौर (Nimrat Kaur) ने अपने एक ट्वीट के जरिए डेल्टा एयरलाइन्स को फटकार लगाई है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि एयरलाइन्स ने उनका सामान खो दिया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब काफी देर तक और कड़ी मशक्कत करने के बाद उन्हें उनका समान वापस भी मिला तो, वह काफी खराब हालत में था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एयरलाइन्स के संग उनका ट्रेवल भयानक भी रहा.

ट्विटर पर निम्रत कौर ने अपने खराब हो चुके सामान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डेल्टा, मुझे पता चला है कि भारत में आपके संचालन अब काम नहीं कर रहे हैं. इस विषय की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए इस मामले को यहां उठाते हुए और इस अत्यधिक तनावपूर्ण स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें.’

लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट
निम्रत कौर इस ट्वीट के साथ दो लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपने ट्रेवल अनुभव को साझा किया. अभिनेत्री ने एयरलाइन्स पर आरोप लगाया कि रद्द और विलंबित उड़ानों की वजह से उनकी फ्लाइट 40 मिनट लेट रही. हालांकि थका देने वाली इस यात्रा के बाद वह जब मुंबई पहुंचीं तो , उन्हें पता चला कि उनका बैग गायब हैं.

Nimrat Kaur tweet

क्षतिग्रस्त हालत में मिला सामाना
वह आगे इस बारे में विस्तार से बताती हैं कि कड़ी मशक्कत करने के बाद जब उन्हें उनका बैग वापिस मिला तो, वह बेहद खराब स्थिति में पहुंच चुका था. उन्हें बैग टूट हुआ और क्षतिग्रस्त मिला था. बैग की की हालत को देखकर लग रहा था कि जैसे किसी ने उसके लॉक को तोड़ने की कोशिश की हो. मैं यह सोचकर डर गई हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या विशेषाधिकार प्राप्त यात्री के साथ संभव है? मैं न केवल मानसिक और शारीरिक रूप से बल्कि इस 90 घंटे की गिनती से थक गई हूं. हालांकि मुझे अच्छी तरह से पता है कि इस भयानक स्थिति से कैसे निपटा जाए. अंत में मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से तैयार हूं कि इस मामले को कैसे सुलझाया जाएगा और संपूर्ण उत्पीड़न से निपटा जाएगा.

Nimrat Kaur tweet

एयरलाइन ने तुरंत दिया जवाब
निम्रत कौर के इस ट्वीट का एयरलाइन ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, ‘आपके धैर्य के लिए धन्यवाद. हमारा बैगेज ऑफिस फिलहाल बंद है. वे सप्ताह में 7 दिन, सुबह 6 बजे से लेकर 11:30 बजे के बीच खुले रहते हैं. मैं अपनी पूरी बातचीत को एक बैगेज प्रतिनिधि को ट्रांसफर कर दूंगा जोजो आपके संचालन के घंटों के भीतर आपकी सहायता करने में खुश होंगे.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.