नीना गुप्ता आखिर शादी को लेकर क्यों हैं ‘कन्फ्यूज’? बोलीं- ‘नहीं है दूसरा विकल्प’


नई दिल्ली– नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी अलग सोच के लिए जानी जाती हैं. नीना गुप्ता हर विषय पर बेबाक तरीके से अपने विचार व्यक्त करती हैं. इस दिग्गज एक्ट्रेस की यही बात उनको सबसे अलग बनाती है. नीना गुप्ता फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘वध’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान नीना ने उनकी बेटी मसाबा गुप्ता के बारे में भी बात की. साथ ही, नीना ने उस किस्से को भी याद किया, जब वह मसाबा के लिए रिश्ता ढूंढ रही थीं.

दरअसल, मसाबा ने बताया था कि नीना उनकी लाइफ में मैच मेकर बनने की कोशिश कर रही थीं. इस बात का जिक्र किए जाने पर नीना गुप्ता ने हंसते हुए इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. एक्ट्रेस कहती हैं कि वह बस एक सामान्य मां की तरह ही व्यवहार कर रही थीं. वह एक मां बन रही थीं, जैसा हर मां अपने बच्चे के लिए करती है. मसाबा की शादी उनकी इच्छाओं में से एक है. नीना गुप्ता ने मसाबा के बचपन का भी एक दिलचस्प किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि वह बचपन में हर किसी के सामने मसाबा को लेकर शो ऑफ करती थीं.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने आज के दौर में शादी को लेकर छिड़ी बहस पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने इसे एक बहुत मुश्किल सवाल बताते हुए कहा कि उनके पास इसका कोई ठोस जवाब नहीं है. आज कल लोगों को लगता है कि शादी की जरूरत नहीं है, लेकिन उनके मुताबिक इसका और कोई विकल्प भी नहीं है. आज कल महिलाएं आत्मनिर्भर हैं, इसलिए आज तलाक ज्यादा देखने को मिलते हैं, क्योंकि अब महिलाएं चुपचाप सहती नहीं हैं. पहले उनके पास ऑप्शन नहीं होता था, इसलिए उन्हें सहना पड़ता था. नीना कहती हैं कि वह खुद इस सवाल को लेकर काफी दुविधा में हैं.

बता दें, मसाबा गुप्ता ने साल 2015 में बिजनस मैन मधु मंटेना के साथ शादी की थी. तकरीबन चार साल तक शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद, मसाबा और मधु अलग हो गए थे. फिलहाल, मसाबा एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

नीना की इस साल रिलीज हो चुकी हैं कई फिल्में
काम की बात करें तो नीना गुप्ता और संजय मिश्रा की फिल्म ‘वध’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस साल नीना गुप्ता को ‘गुडबाय’ और ‘ऊंचाई’ में देखा गया था. इन दोनों फिल्मों में नीना गुप्ता के साथ अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे.

Tags: Entertainment news., Neena Gupta



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *