Spread the love


नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (RohanPreet Singh) ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी. तब से ये कपल हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार हमेशा जाहिर करते रहते हैं. लोगों को इनकी जोड़ी बहुत ही क्यूट लगती है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी की तैयारियों में जुट गए हैं. एनिवर्सरी से ठीक चार दिन पहले नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ इस वीडियो में केक काटते और एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की बातचीत भी इस वीडियो में सुनी जा सकती है. वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत अपनी पहली एनवर्सरी को 25वीं सालगिरह कह रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारी शादी की पहली सालगिरह में 5 दिन बाकी हैं… थैंक्यू रोहनप्रीत सिंह, तुम मुझे कंप्लीट करते हो. P.S हम इसे 25वां साल इसल‍िए कह रहे हैं, क्योंकि हम Law of Attraction पर यकीन करते हैं, और मेरे #NeHearts और शुभच‍िंतकों को प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.’

साथ ही उन्होंने बताया है कि वो अपनी एनवर्सरी को 25वीं सालगिरह कह रहे हैं, क्योंकि दोनों ‘लॉ ऑफ अट्रेक्शन’ में विश्वास करते हैं. इस वीडियो पर कमेंट कर रोहनप्रीत ने नेहा को आई लव यू कहा है. वहीं, भाई टोनी कक्कड़ ने भी नेहा के पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘तुम दोनों सबसे क्यूट हो. बहुत-बहुत बधाई, बस चार दिन बाकी हैं.’

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर 2020 में ट्रेडिशनल पंजाबी स्टाइल में शादी रचाई थी. उनकी शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर शामिल हुए थे. बाद में इस कपल ने चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

नेहा और रोहनप्रीत पहली बार पिछले साल अगस्त में एक म्यूजिक वीडियो की शूट के दौरान मिले थे. दोनों ने दो महीनों के भीतर शादी कर ली थी. नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन बहुत कमाल का था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *