पंकज त्रिपाठी ने Boycott Trend पर दी नसीहत, बोले- ‘बॉलीवुड को आत्म-मूल्यांकन की जरूरत, निकाले समाधान’


बॉलीवुड को लेकर इन दिनों बायकॉट ट्रेंड चल रहा है. इस पर कई कलाकार अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. बायकॉट की वजह से फिल्मों के बिजनेस पर असर पड़ रहा है. अब दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बायकॉट ट्रेंट पर प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ सहित कई बड़े बजट की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. पंकज ने सिद्धार्थ कन्नन से फिल्मों के नहीं चलने और बायकॉट कल्चर पर बातचीत की.

सिद्धार्थ कन्नन ने पंकज त्रिपाठी से पूछा कि महामारी के बाद के दौर में फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं? इस पर पंकज ने कहा, “हम क्या बना रहे हैं और हम इसे कैसे बना रहे हैं, इसके बारे में आत्म-मूल्यांकन की आवश्यकता है. यह जरूरी भी है और यही कमी है.” इसके बाद पंकज ने बायकॉट ट्रेंड पर अपना पक्ष रखा.

पंकज त्रिपाठी ने कहा, “अगर कोई फिल्म खराब है, तो वह नहीं चलती और इसका बायकॉट नहीं किया जाता है. लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते. यह भी तो बहिष्कार है ना? तब कोई सोशल मीडिया अभियान नहीं चलाता, और कोई हैशटैग नहीं यूज करता, लेकिन फिल्म फिर भी नहीं चलती. लेकिन हां, आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है. इसका समाधान निकालना होगा.”

पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्म ’83’ के बारे में बोलते हुए कहा, “नहीं नहीं, अफसोस नहीं होता, मैंने पैसे थोड़ी लगाए है फिल्म में.” उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ अपनी प्रतिभा का निवेश किया है. उन्होंने कहा, “मैंने जो किया वह पूरी ईमानदारी के साथ किया और उसके बाद जो होता है, वह मेरे हाथ में नहीं है.” ’83’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में थे.

’83’ पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जो ओमिक्रॉन ब्रेकआउट से प्रभावित थी और सकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला और फिल्म को नुकसान हुआ. फिल्म में पंकज त्रिपाठी का भी अहम किरदार था. पंकज हाल ही में शो ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ में दिखे.

Tags: Pankaj Tripathi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.