पहली फिल्म हिट होते ही आसमान में उड़ने लगे थे आयुष्मान, फिर घरवालों ने याद दिलाई असली जगह, खुद सुनाया किस्सा


मुंबई. आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लगातार चर्चा जारी है. फिल्म के रिव्यूज आने भी शुरू हो गए हैं. फिल्म में जयदीप अहलावत के किरदार की भी काफी तारीफ हो रही है. आयुष्मान लगातार 5 से ज्यादा हिट फिल्में दे चुके हैं. आयुष्मान की फिल्में दमदार कॉन्सेप्ट के साथ भरपूर एंटरटेनमेंट का पैकेज होती हैं.

यही आयुष्मान की सफलता का भी राज है. आयुष्मान खुद भी कई बार इंटरव्यूज में इसको कबूल कर चुके हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म की सफलता के कई किस्से साझा किए हैं. इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया कि पहली फिल्म विकी डोनर हिट होने के बाद वे काफी एरोगेंट हो गए थे. हालांकि बाद में उनके घर वालों ने उनकी काफी आलोचना की और वे फिर से ठीक रास्ते पर आ गए.

घर वालों ने आलोचना कर ठीक किया दिमाग
हाल ही में यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान बताते हैं कि वे एक छोटे शहर से मुंबई आए थे. मैंने यहां उतना हासिल किया जितना सोचा भी नहीं था. जब किसी छोटे शहर के लड़के को इतनी शौहरत मिलती है जितनी उसने कल्पना भी नहीं की थी. तो ऐसे में दिमाग खराब होना कोई बड़ी बात नहीं है. आयुष्मान ने बताया कि उनकी पहली फिल्म हिट होने के बाद उनके पास कोई अच्छी कहानी नहीं आ रही थी. पहली फिल्म विकी डोनर की सफलता के बाद मैं काफी एरोगेंट हो गया था.

काम पर नहीं पड़ा इसका असर

हालांकि मेरे काम पर इसका असर नहीं पड़ा. लेकिन मेरी फैमिली ने ये बात बहुत जल्दी समझ ली और लगातार आलोचना कर मेरा दिमाग ठिकाने लगा दिया. विकी डोनर के बाद दम लगा के हइशा तक तीन सालों का सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा. विकी डोनर हिट होने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे थे कि इसे किस तरह का काम दिया जाए.

आयुष्मान ने बताया कि विकी डोनर के बाद काफी दिक्कत आई क्योंकि उस तरह की फिल्म मिलना काफी मुश्किल हो रहा था. लेकिन फिर सब कुछ सही रहा और फिल्म जल्द ही मुझे मिल गई. लेकिन 3 सालों ने मेरे एरोगेंस को हवा कर दिया साथ ही मुझे जमीन पर ले आया. इसमें मेरी फैमिली का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने मेरी लगातार आलोचना कर एरोगेंस को दूर किया. इसके बाद लगातार आज भी फिल्में हिट होती हैं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *