पापा धर्मेंद्र के स्टारडम पर बोले सनी देओल- ‘घर पर ही मिल गए अपने आइडल’


सनी देओल (Sunny Deol) फिलहाल दुलकर सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म ‘चुप’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कुछ शानदार किरदार निभाए हैं. सनी के पिता धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. वे आज सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों से बात करते हैं और उन्हें फिल्मी दुनिया के दिलचस्प किस्से सुनाते हैं.

सनी ने अपने पिता के स्टारडम के बारे में बात करते हुए पिंकविला को बताया कि वे घर पर अपने सबसे बड़े आइडल के आभारी हैं. उन्होंने पिता की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सिनेमा की सभी जॉनर में सफल होने वाले एकमात्र एक्टर हैं और वे कभी भी अलग-अलग रोल निभाने से पीछे नहीं हटे.

वे आगे कहते हैं, ‘सत्यकाम, चुपके चुपके, शोले, प्रतिज्ञा, फूल और पत्थर या अनुपमा- उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं. काश मैं उनके दौर में एक सक्रिय एक्टर होता.’ सनी को यह भी लगता है कि पुराने दौर में फिल्म मेकिंग में लेखकों और निर्देशकों की संवेदनाओं पर मजबूत पकड़ थी, जो आज के समय और युग में गायब है.

सनी देओल ने की पुराने लेखकों और निर्देशकों की तारीफ
फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता की यात्रा को याद करते हुए, सनी ने बताया कि धर्मेंद्र एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग करते थे और एक सेट से दूसरे सेट पर आते-जाते रहते थे. इससे उन्हें आश्चर्य होता है कि लेखक और निर्देशक कितने अच्छे थे, क्योंकि एक्टर अपने पात्रों पर टिके रह सकते थे.

फिल्म ‘चुप’ में नजर आएंगे सनी देओल
सनी ने खुलासा किया कि कोई लिखित स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सिर्फ कथनों पर आधारित थी. उन्होंने कहा कि आज एक्टर्स के पास स्क्रिप्ट होती हैं और इसके बावजूद वे उस तरह का काम नहीं कर पाते, जैसा पुराने दिनों में होता था. सनी देओल को लगता है कि उन्हें उस दौर में होना चाहिए था. बता दें कि सनी की अगली फिल्म ‘चुप’ का निर्देशन आर बाल्की ने किया है. फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Dharmendra, Sunny deol



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.