पायल राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘करीना कपूर की वजह से कमाए बहुत पैसे’


मुंबई: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं और अपने दम पर कई फिल्में हिट करवाई हैं. करीना की फिल्म का कोई डायलॉग किसी एक्ट्रेस की जिंदगी बदल सकता है, ये शायद आपने भी नहीं सोचा होगा, लेकिन इसका खुलासा खुद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पायल राजपूत (Payal Rajput) कर रही हैं. पायल ने तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में काम किया है और इसका क्रेडिट करीना को देती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि करीना से मैंने बहुत पैसे कमाए हैं और इसका मजेदार किस्सा सुनाया.

पायल राजपूत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ‘करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ का डायलॉग ‘सिखणी हूं मैं भटिंडा की’ मुझे बेहद पसंद है. मैंने तमाम ऑडिशन में इसी डायलॉग को बोला था’. पायल की तेलुगू फिल्म ‘जिन्ना’  21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. ईशान सुयश के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी लियोनी और पायल राजपूत मुख्य रोल में हैं.

करीना कपूर की शुक्रगुजार हैं पायल राजपूत
पायल राजपूत ने Connect FM Canada को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘करीना से ना मैंने बहुत पैसे कमाए है. ‘जब वी मेट’ फिल्म में गीत बनी करीना की लाइने मैंने कई ऑडिशन में सुनाए. जब मैं पहली बार मुंबई आई थी तो कुछ भी नहीं जानती थी. मुझे समझ ही नहीं आता था कि क्या करूं, क्योंकि मैंने तो एक्टिंग की कोई फॉर्मल ट्रेनिंग ली ही नहीं थी.

ऐसे में जब भी मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था तो कहते थे कि सुंदर है, अच्छी हाईट भी है, लेकिन जब कहा जाता था कि आप क्या कर कर सकती हैं तो मैं ‘सिखणी हूं मैं भटिंडा की’ वाला डायलॉग सुना देती थी. ओह माय गॉड …कितनी बार मैंने यही सुनाया और इसी की वजह से ही मुझे करीब 6-7 एड में काम मिला, यहां तक की मुझे फर्स्ट शो भी इसी की वजह से मिला,थैंक यू सो मच करीना कपूर’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: करीना कपूर कर रही हैं लंदन में शूटिंग, सैफ रख रहे तैमूर का खास ख्याल, इसकी वजह हैं शर्मिला टैगोर

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब वी मेट’  करीना कपूर के कई डायलॉग बेहद फेमस हुए थे. करीना और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म एक यादगार फिल्म मानी जाती है.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.