पिछले 2 सालों से करीना कपूर सुना रहीं बेबो और सैफू की लव स्टोरी, इस बार क्या नया किस्सा सुनाएंगी एक्ट्रेस?


मुंबई: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 16 अक्टूबर 2012 को एक दूसरे का हाथ थाम जीवन के सफर पर निकल पड़े. बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी  सैफ और करीना खुशहाल जिंदगी बिताते हुए 10 बरस बीत गए हैं. इनकी पहली मुलाकात 2008 में आई फिल्म ‘टशन’  के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और लंबे डेट के बाद 10 साल पहले पटौदी के नवाब ने कपूर खानदान की लाडली बिटिया बेबो उर्फ करीना को अपनी जीवन संगिनी बना लिया. सैफीना के नाम से पॉपुलर इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. करीना साल 2020 और 2021 में अपनी थ्रोबैक लव स्टोरी का किस्सा शेयर कर रही हैं. देखना है इस बार 10वीं एनीवर्सरी पर क्या नया किस्सा सुनने को मिलता है.

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस करीना कपूर खान भले ही दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका अंदाज नहीं बदला है. इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के नौवें सालगिरह यानी साल 2021 में सैफ अली खान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया था कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गई.

करीना कपूर का सूप वाला किस्सा
करीना कपूर खान ने अपनी और सैफ अली खान की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने प्यार के शुरुआती दिनों का किस्सा बताया था. करीना ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर इस फोटो को शेयर कर लिखा है ‘एक समय ग्रीस में…सूप का बॉउल था और हम थे. और इसने मेरी जिंदगी बदल दी..दुनिया के सबसे हैंडसम शख्स को सालगिरह की मुबारकबाद’.

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

बेबो-सैफू की लव स्टोरी
वहीं चलिए आपको बताते हैं कि करीना कपूर खान ने अपनी आठवें सालगिरह पर क्या किस्सा सुनाया था. 2020 करीना ने अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए कहानी के अंदाज में कैप्शन लिखा था ‘एक समय की बात है, बेबो नाम की लड़की थी और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी (Spaghettti)  और वाइन पसंद थी..और हमेशा खुशी से रहते थे.  तो अब आप लोग सुखी वैवाहिक जीवन की कुंजी जान गए. इस नोट के साथ हैप्पी एनीवर्सरी SAKP…यहां ये अनंत काल और उससे भी आगे’.

kareena kapoor post

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

साल 2022 के पोस्ट का है इंतजार
करीना कपूर खान के इन दो खुलासे के बाद फैंस को भी सैफू और बेबो की लव स्टोरी के एक नए किस्से का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर ने जिस तरह से अपनी सफल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं, कई लोगों के लिए नजीर है. दोनों ने ना सिर्फ कपूर खानदान और पटौदी खानदान को जोड़ कर रखा बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को भी खूबसूरत बनाया है. दो बेटों के माता-पिता करीना और सैफ एक दूसरे को काफी स्पेस भी देते हैं.

ये भी पढ़िए-करीना कपूर ने दिखाई अपने मुंबई वाले घर की Unseen PIC, यहीं पर हुई थी बेबो की बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड के पॉवकफुल कपल करीना-सैफ
करीना और सैफ चूंकि फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं तो एक दूसरे की परेशानी भी अच्छी तरह समझते हैं. एक बार करीना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि ‘मैंने सैफ को अपना लाइफ पार्टनर इसलिए चुना कि मैं एक सेल्फ इंडीपेंडेंट महिला की तरह रहना चाहती थी. मैं शादी के बाद भी काम करना चाहती थी और सैफ ने मेरी इस शर्त को मान लिया’.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.