प्रकाश झा अब बिना डायलॉग वाली शॉर्ट फिल्म में करेंगे अभिनय, बेटी दिशा हैं इसकी प्रोड्यूसर


प्रकाश झा (Prakash Jha) फिल्म निर्माता के रूप में अपनी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में, कई बार अभिनय भी किया है, हालांकि कोई भी उनकी आने वाली फिल्म जैसा खास नहीं होगा. दरअसल, वे एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं, जिसकी प्रोड्यूसर उनकी बेटी दिशा झा हैं.

प्रकाश इन दिनों अपनी फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक दिहाड़ी मजदूर की भूमिका निभाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी बेटी दिशा ने बताया कि वरिष्ठ फिल्म निर्माता का अगला प्रोजेक्ट जो शुरू होने जा रहा है, वह एक शॉर्ट फिल्म है.

ऑनर किलिंग पर आधारित है शॉर्ट फिल्म
उन्होंने खुलासा किया, ‘यह ऑनर किलिंग पर है. इसमें मुख्य भूमिका में बाबा हैं. सोनाली कुलकर्णी उनके साथ नजर आएंगी. हम इस महीने 20 और 25 सितंबर को लखनऊ में इसकी शूटिंग करेंगे.’ दिशा साल 2020 में ‘बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में प्रीमियर हुई ‘मट्टो की साइकल’ में अपने पिता की परफॉर्मेंस से प्रभावित थीं.

प्रकाश झा की परफॉर्मेंस से खुश हैं बेटी दिशा
दिशा झा ने इस बारे में कहा, ‘उन्होंने इसमें बहुत खूबसूरती के साथ परफॉर्म किया है. मेरी आंखें भर आईं. उन्होंने मट्टो में शानदार काम किया है. निजी तौर पर, मैं उन्हें इस तरह रोते हुए नहीं देख सकती. इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है.’ दिशा ने यह भी खुलासा किया कि उनकी शॉर्ट फिल्म की पटकथा काफी तीव्र है.

प्रकाश झा को पसंद आई स्क्रिप्ट
उन्होंने बताया कि इसमें कोई डायलॉग नहीं है और परफॉर्मेंस बॉडी लैंग्वेज, चेहरे के हावभाव और बर्ताव से प्रेरित होंगे. जब स्क्रिप्ट उनके पास आई, तो उनकी टीम को तुरंत पता चल गया कि उनके पिता को यह रोल निभाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, ‘पसंद को लेकर स्पष्ट थे. उन्हें स्क्रिप्ट भी पसंद आई. यह पहली शॉर्ट फिल्म है, जिसे मैं प्रोड्यूस कर रही हूं. इसे अजय निर्देशित करेंगे.’

Tags: Prakash jha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.