प्रियंका चोपड़ा के ‘सोना होम’ के कप की कीमत है 5 हजार! चीजों के दाम जानकर हो जाएंगे हैरान


चोपड़ा चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इस ब्रांड के जरिये घर की जरूरत के सामान बेंच रही हैं, लेकिन उनकी कीमत इतनी है कि आम आदमी इन्हें खरीदने से पहले 10 बार सोचेगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप उनके इस ब्रांड का कप खरीदते हैं, तो आपको करीब 5 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे. प्रियंका के ब्रांड के जरिये बिकने वाली इन चीजों की इतनी कीमत क्यों हैं, यह तो उनकी जांच के बाद ही पता चलेगा.

मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, सोना होम की अगर आप प्लेट खरीदेंगे तो आपको करीब 6 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे. प्रियंका के होमवेयर ब्रांड के तहत बिकने वाली टेबल कवर की कीमत तो आपके होश उड़ा सकती है. यहां टेबल कवर आपको करीब 30 हजार रुपये की मिलेगी.

प्रियंका के इस होमवेयर ब्रांड की चीजों में क्या खासियत है, यह तो इस्तेमाल करने के बाद ही पता लग सकता है. बहरहाल, प्रियंका एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय रहने के साथ-साथ बिजनेस भी करती रही हैं. उन्होंने रेस्टोरेंट बिजनेस में भी हाथ आजमाया है.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ‘सोना होम’ के बारे में बताया था
प्रियंका ने 23 जून को अपने इंस्टाग्राम पर सोना होम के बारे में बताया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा था, ‘लॉन्च का दिन आ गया है! मैं आप सभी को सोना होम से परिचित कराने में इससे ज्यादा गर्व महसूस नहीं कर सकती थी. भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चैलेंज था, लेकिन मेरी यात्रा ने मुझे यहां तक ​​पहुंचाया.’

अमेरिका को बनाया अपना दूसरा घर
उन्होंने आगे लिखा था, ‘अमेरिका एक ऐसी जगह है जहां मुझे एक दूसरा परिवार और दोस्त मिले. मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें भारत का एक अंश जरूर होता है और यह उस आइडिया का विस्तार है. अपने दिल के लिए कुछ इतना खास बनाने में मनीष गोयल और हमारी पूरी टीम के साथ काम करना बहुत बढ़िया रहा.’ बता दें कि प्रियंका हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय  हैं. वे आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी.

Tags: Priyanka Chopra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.