प्रियंका चोपड़ा को भाया अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का बिंदास अंदाज, कमेंट कर बोलीं- ‘हर दिन’


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की छोटी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,जिसमें बिंदास अंशुला सबके सामने बड़ी ही सफाई के साथ अपनी ड्रेस के नीचे से अपनी ब्रा निकालती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी रिएक्शन दे रहे हैं. अब इस वीडियो पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अंशुला के इस बिंदास अंदाज पर कमेंट किया है.

आपको बता दें कि वीडियो में अंशुला कपूर बीते रविवार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी फ्लोरल प्रिंट्स वन पीस ड्रेस के अंदर से ब्रा उतारती हुई देखी गईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने बताया कि उन्होंने ने भी ‘नो ब्रा क्लब ज्वाइन’ कर लिया है और बीते रविवार को अपने दोस्तों के चिल करने के बाद जब वह घर लौटीं तो उन्होंने अपना ये वीडियो शूट किया है. फैंस के साथ इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग.”

प्रियंका ने किया कमेंट

अंशुला के इस बिंदास अंदाज को देखकर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी कायल हो गई. उन्होंने अंशुला की पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, “हर दिन”. इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर किया.

अंशुला कपूर इंस्टाग्राम पोस्ट

लॉस एंजिल्स में हैं देसी गर्ल

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से भारत से दूर लॉस एंजिल्स में हैं. वह इन दिनों अपने पति निक जोनस के संग अपना पैरेंट्स हुड एन्जॉय कर रही हैं. कपल ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का वेलकम किया. इसके अलावा प्रियंका बराबर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं और अपने चाहने वालों पर अपनी मनमोहक तस्वीरों और वीडियो से बिजली गिरा रही हैं.

आने वाली फिल्म

अब काम की बता करें तो प्रियंका हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं. वह जल्द ही आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी फिल्म में देखी जाएंगी.

Tags: Anshula Kapoor, Arjun kapoor, Priyanka Chopra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.