फरहान अख्तर ने खूबसूरत शब्दों में अपने जीवनसाथी को दी जन्मदिन की बधाई, शिबानी दांडेकर हुईं इमोशनल!


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) बॉलीवुड के लवेबल कपल में शुमार हो चुके हैं. दोनों ही प्यार भरी जिंदगी बिता रहे हैं. एक दूसरे की तारीफ का कोई मौका दोनों ही हाथ से जाने नहीं देते. आज तो मौका खास है, मॉडल-एक्ट्रेस-सिंगर शिबानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में फरहान ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपना जीवन खेवईया बता दिया. एक्टर के इस अंदाज पर कई सेलेब्स भी तारीफ करते नजर आए.

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और शिबानी दांडेकर की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर की खास बात ये है कि दोनों एक नाव पर खड़े होकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं. फरहान जहां ब्लैक कोट पहने हुए अपने हाथ में पतवार लिए खड़े हैं वहीं शिबानी भी ब्लैक कोट पैंट में उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं.

फरहान ने कहा मैं आपके लिए लड़ूंगा
इस खास तस्वीर को शेयर कर फरहान अख्तर ने कैप्शन में दिल खोलकर रख दिया. फरहान ने लिखा ‘डियर लाइफ पार्टनर, कुछ दिन आप चलते हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करते हैं,कुछ दिन आप ब्रेक लेने के लिए कहते हैं, इसे देखिए और सिर्फ सांस लीजिए. मैं आपके लिए शक्तिशाली धाराओं से लडूंगा जैसा कि मुझे पता है कि आप मेरे लिए भी ऐसा ही करेंगे. जन्मदिन मुबारक हो मेरी हमसफर. लव यू शिबानी दांडेकर’.

(फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

शिबानी ने कहा आपके बिना जिंदगी नहीं
अब इतने प्यार भरे पोस्ट पर भला किसे ना प्यार हो जाए. अपने मियां की बधाई पर शिबानी दांडेकर ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘ लव यू मेरे लाइफ पार्टनर. आपके बिना इस सफर की कल्पना भी नहीं कर सकती. आपने सबकुछ शानदार किया है. अब मुझे हमेशा चलते रहना सिखाओ’.

ये भी पढ़िए-Shibani Dandekar B’day: फरहान अख्तर की बेगम शिबानी दांडेकर हैं बला की खूबसूरत, शो के दौरान हुआ था प्यार

स्वीट पोस्ट से अभय देओल को गया ‘डायबिटीज’
फरहान अख्तर के इस प्यार भरे पोस्ट पर शिबानी दांडेकर का ही नहीं कई सेलेब्स का भी दिल भर आया. रोनित बोस रॉय ने लिखा ‘फरहान अख्तर बहुत ही प्यारे शब्द. हैप्पी बर्थडे शिबानी. ढेर सारा प्यार और दुआएं’. तो वहीं अभय देओल ने इस स्वीट पोस्ट पर लिखा ‘Aww..इसे पढ़ते हुए मैं थोड़ा डायबिटिक हो गया लेकिन सही है फरहान अख्तर. हैप्पी बर्थडे शिबानी, दोनों को प्यार’. मशहूर कोरियोग्राफर  फराह खान ने भी शिबानी को बधाई देते हुए कहा कि जब आप आएंगी तो हम सेलिब्रेट करेंगे’.

Tags: Farhan akhtar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.