फराह खान ने बैंकॉक से शेयर किया दीपिका पादुकोण का पोस्टर, एक्ट्रेस हो गईं इमोशनल


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है. एक्ट्रेस ने न केवल देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई है. कुछ दिनों पहले, दीपिका पादुकोण ने एक अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड के लिए विज्ञापन किया है, जिसके बारे में फराह खान (Farah Khan) की तरफ से जानकारी शेयर की गई है. कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने दीपिका की तारीफ की है, साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैंकॉक की गलियों से दीपिका की एक खास तस्वीर भी शेयर की है.

फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अच्छी लग रही हो बेबी.” दरअसल, फराह अपने परिवार के साथ थाईलैंड की छुट्टी पर हैं. वहीं पर बैंकॉक के एक मॉल में उन्होंने एक होर्डिंग पर दीपिका की यह तस्वीर लगी देखी, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर शेयर कर दी. फराह खान के पोस्ट शेयर करने के लिए दीपिका ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है.

(फोटो क्रेडिट : Instagram @farahkhankunder)

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “थैंक्यू मां”
दीपिका ने फिल्म निर्माता फराह को धन्यवाद देते हुए उनकी तारीफ में एक प्यारा सा नोट भी लिखा. दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “थैंक्यू मां (फराह के लिए). जब किसी और ने नहीं किया तो आपको मुझ पर विश्वास था.” फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका के इस पोस्ट को भी री-शेयर किया और लिखा, ‘आप तब भी स्टार थीं. मुझे आप पर गर्व है.” इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस विज्ञापन के लिए दीपिका पादुकोण की तारीफ की थी.

 Farah Khan Share Deepika Padukone poster, Deepika Padukone, farah khan, Bollywood, Deepika Padukone on Farah Khan, Deepika Padukone Instagram, Deepika Padukone add, Deepika Padukone Bangkok, फराह खान, दीपिका पादुकोण

(फोटो क्रेडिट : Instagram @farahkhankunder)

दीपिका पादुकोण की अंतरराष्ट्रीय सफलता
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने फराह खान की 2007 की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई और तब से वह बॉलीवुड के एक बड़े सितारे के रूप में जगमगा रही हैं. दीपिका पादुकोण पहली भारतीय हैं जिन्हें लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की तरफ से हाउस एंबेसडर के रूप में साइन किया गया है. इसी के साथ, वह इस साल की शुरुआत में कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी के सदस्य के रूप में भी दिखाई दीं. अब दीपिका अपनी आने वाली फिल्मों ‘पठान’, ‘फाइटर’ आदि में नजर आएंगी.

Tags: Deepika padukone, Farah khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.