फोटो में नजर आ रहे लड़के को पहचाना आपने? एक्टिंग ही नहीं, बेबाक अंदाज से भी मचा देते हैं हंगामा


बॉलीवुड सेलेब्स के फैन इनके बारे में हर बात जानना चाहते हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ, फैंस को इन सेलिब्रिटीज से जुड़ी हर बात जानना होता है. खासकर, इनके चाइल्डहुड से जुड़ी तस्वीरें, वीडियो फैंस के बीच अक्सर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अब एक और स्टार के यंग डेज की तस्वीर छाई हुई है, जिसे देखकर फैंस के लिए भी इन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है. अगर आपको भी इन्हें पहचानने में मुश्किल आ रही है, तो चलिए आपको कुछ हिंट दे देते हैं. ये एक्टर सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं अपने बेबाक अंदाज और सोशल मीडिया एक्टिविटी के लिए भी काफी चर्चित हैं.

जी हां, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि अनुपम खेर हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और कुछ नई-पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपनी जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, इस फोटो में अनुपम खेर व्हाइट शर्ट और ब्लैक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं.

फोटो में टाई लगाए, अनुपम खेर शांत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फिल्मों में हमेशा बाल्ड लुक (बिना बालों) में नजर आने वाले अनुपम खेर की इस फोटो में सिर पर बाल भी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘इतनी चाहत तो करोड़ों रुपया पाने की भी नहीं होती, जितनी बचपन की तस्वीर देखकर बचपन में जाने की होती है.’ फोटो मेरे पिता के ट्रंक से निकली है.

दूसरी ओर अनुपम खेर अपने हालिया बयानों को लेकर भी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि साउथ के लोग कहानी बेचते हैं और बॉलीवुड के लोग स्टार्स बेचते हैं. अनुपम खेर को 13 सितंबर को रिलीज हुई साउथ की मिनी बजट वाली फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में देखा गया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दिन से धूम मचा रही है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में अपने साथ आईं अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

दिग्गज अभिनेता ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और साजिद नाडियाडवाला सहित अन्य पर तंज कसा था. अनुपम खेर का आरोप है कि अब इंडस्ट्री के कई ऐसे फिल्ममेकर हैं, जो उन्हें अपनी फिल्मों में रोल ऑफर नहीं करते. अनुपम खेर ने इस साल नॉन स्टार फिल्ममेकर्स के साथ काम किया और उनकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकेय 2’ साल की बड़ी हिट साबित हुईं.

Tags: Anupam kher, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.