बच्चों का मनोबल बढ़ाने आशा भोसले ने उठाया खास कदम, कंटेस्टेंट को देंगी अपना एक अवॉर्ड – asha bhosle took a special step to boost the morale of children will give an award to the contestant nodps – News18 हिंदी


मुंबई. महान गायिका आशा भोसले को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने अपनी आवाज और शैली के साथ अपने गायन करियर में मील के पत्थर स्थापित किए हैं. इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के शुरुआती संघर्ष के बावजूद, वह ओ.पी. नैय्यर सहित कई संगीत निर्देशकों की पसंदीदा आवाज़ बन गईं.

गायिका सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई देती है, वह सर्वश्रेष्ठ कलाकार को अपना एक पुरस्कार और आभूषण देने का फैसला करती है. 89 वर्षीय गायक, जिन्हें पद्म विभूषण, दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, नौ फिल्मफेयर पुरस्कार आदि जैसे पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है, ने कहा कि आज, मैं यहां इनके एक बार के प्रदर्शन को देखने आई हूं.

बच्चों, उनकी असली प्रतिभा को देखने के लिए जैसा कि हम अपने दिनों में बिना डबिंग के गाते थे, मुझे एक ही बार में प्रदर्शन करने के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, और मैं आज उन पुरस्कारों में से एक लाई हूं जो मुझे अनगिनत साल पहले मिले थे. बच्चे को देने के लिए जिसका प्रदर्शन मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.