बड़े पर्दे पर फिर लौटने वाली है ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी? आमिर खान के कहने पर शाहरुख-सलमान हुए राजी?


कुछ दिनों पहले खबर आई थी आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान (Shah Rukh khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. आदित्य चोपड़ा पहले ही दोनों सितारों के साथ काम कर रहे हैं. वे ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ से जुड़े हुए हैं. अब उनकी योजना सलमान और शाहरुख को एक ही फिल्म में कास्ट करने की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और सलमान एक साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं, पर आदित्य चोपड़ा से पहले कोई और उन्हें अपनी फिल्म में लेने में रुचि दिखा रहे हैं. ए आर मुरुगदास किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने शाहरुख और सलमान को कास्ट करने का मन बना लिया है.

सलमान-शाहरुख ‘गजनी’ के डायेक्टर की फिल्म में करेंगे काम
ए आर मुरुगदास वही हैं, जिन्होंने आमिर खान के साथ ‘गजनी’ बनाई थी. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या आमिर खान के कहने पर ए आर मुरुगदास सलमान-शाहरुख को अपनी फिल्म में ले रहे हैं? या फिर आमिर खान ने दोनों को एक साथ फिल्म करने के लिए राजी किया है? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और शाहरुख फिल्म को लेकर डायरेक्टर से मुलाकात भी कर चुके हैं. शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वे स्पेशल एजेंट के रोल में नजर आएंगे.

सलमान-शाहरुख को साथ देखना चाहते हैं दर्शक
‘टाइगर’ सीरीज की फिल्मों में सलमान खान इसी तरह के रोल निभाते आ रहे हैं. ऐसे में, निकट भविष्य में दोनों की इस तरह की किसी फिल्म में काम करने की संभावना कम दिखती है. जाहिर है कि ए आर मुरुगदास के साथ जुड़ना उनके लिए एक नया तजुर्बा हो सकता है जो दोनों के लिए अच्छा होगा.

सलमान-शाहरुख अगले साल नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं शुरू
अगर ए आर मुरुगदास के साथ बात बनती है तो अगले साल फिल्म पर काम शुरू हो सकता है. शाहरुख खान के नजरिये से देखें तो साल 2023 की पहली छमाही में वे ‘पठान’ और ‘जवान’ को लेकर काफी व्यस्त होंगे. देखा जाए तो सलमान और शाहरुख के पास 2023 की दूसरी छमाही में नया प्रोजेक्ट शुरू करने का काफी समय होगा.

Tags: Aamir khan, Salman khan, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.