बिग बॉस 16: कैप्टेंसी टास्क के बीच भड़के साजिद खान, जानें क्या है पूरा मामला – bigg boss 16 sajid khan furious in the midst of captaincy task know what is the whole matter nodps – News18 हिंदी


मुंबई. बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में साजिद खान कैप्टेंसी टास्क के दौरान अपना आपा खो बैठतें हैं. चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए प्रोमो में साजिद को संचालक के रूप में दिखाया गया है, जो लोगों को ऐसे काम करने से मना करता है जिसे वह बहुत खतरनाक मानते हैं. प्रोमो में, बिग बॉस कप्तानी कार्यों की घोषणा करते हैं और राजा के गैर-पसंदीदा प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम को बारी-बारी से खोपड़ी के अंदर बैठने और टीम के विभिन्न सदस्यों को निर्देश देने के लिए कहते हैं.

प्रियंका ने निमृत कौर अहलूवालिया को तब तक पुश-अप्स करने के लिए कहा जब तक उन्हें रुकने के लिए नहीं कहा जाए. जबकि निमृत आज्ञा का पालन करती है, इसके बाद भी प्रियंका इस बात से नाखुश थी कि वह ठीक से पुश-अप्स नहीं कर रही थी. साजिद ने कहा कि निमृत सही कर रही है, लेकिन प्रियंका ने इसका विरोध किया. इसके बाद, अर्चना ने शिव से नमक का कटोरा लाने को कहा.

साजिद ने ऐसा होने से भी मना कर दिया. इसके बाद अर्चना साजिद पर चिल्लाईं तो साजिद ने कहा, तुम कल क्या बोलेगी? मिर्ची आंख में डालो. अंकित ने अब्दु को कच्चे अंडे पीने की चुनौती दी, जो उसने किया. फिर उसने उसे पांच मिनट में दो लीटर पानी पीने के लिए कहा लेकिन साजिद ने ऐसा करने से मना कर दिया. जब प्रियंका ने खोपड़ी के अंदर बैठे लोगों का मकसद पूछा कि क्या संचालक उन्हें कुछ नहीं करने देंगे. साजिद ने जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा, मैं भी चिल्ला सकता हूं! बिल्कुल सही है, संचालक चीटर है.

Tags: Bigg boss, Bollywood news, Sajid Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *