बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर के लिए सोनम कपूर ने भेजा प्यार, न्यू मॉम ने पोस्ट शेयर कर कहा-देवी को पसंद आया गिफ्ट


मुबंई. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) संग 12 नवंबर 2022 को अपने बेटी देवी का स्वागत किया. बता दें कि बिपाशा और करण ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी रचाई थी. अब शादी के 6 सालों बाद कपल पैरेंट्स बनने पर काफी खुश हैं. वहीं कपल के परिवार सहित बॉलीवुड सितारे भी उनके और उनकी बेटी के लिए प्यार दे रहे हैं. कपल के पैरेंट्स बनने के बाद न्यू मॉम सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी बिपाशा और करण के बेबी के लिए प्यार भेजा है. इस बात की जानकारी खुद बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी.
बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की, उसमें रिबन और गुब्बारों से लिपटे एक बड़ गिफ्ट हैम्पर को देखा सकता हैं. गिफ्ट हैम्पर पर एक बेहद प्यारा मैसेज लिखा हुआ है, हैम्पर पर लिखा था, “प्रिय बिप्स और करण आप दोनों को बधाई. एक बच्चा एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा देगी . सोनम, आनंद और वायु”.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @bipashabasu)

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @bipashabasu)

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @bipashabasu)

इस मैसेज पर रिएक्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा, ‘थैंक यू सोनम, आनंद और वायु’ . देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया”. इसके साथ बिपाशा ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं.

करण और बिपाशा ने बताया बेटी का नाम
करण और बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी बेटी के नाम और उसकी झलक शेयर करते हुए अपने ज्वाइंट सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था ”उनके घर स्वयं माता रानी का आगमन हुआ है और इसीलिए वह अपनी बेटी को देवी नाम दे रहे हैं. उन्हें मां देवी का नाम दिया है, क्योंकि वह दिव्य सी हैं.” आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी इसी साल पैरेंट्स बने हैं. दोनों ने 20 अगस्त को अपने बेटे वायु का स्वागत किया.

Tags: Bipasha basu, Bollywood news, Entertainment news., Karan Singh Grover, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *