बेटी न्यासा देवगन के ट्रोल होने पर परेशान हो जाती हैं काजोल? बोलीं- ‘मेरी राय मायने रखती है आपकी नहीं’


मुबंई. अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की तरह उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का भी बी-टाउन सहित फैंस के बीच क्रेज जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर इन सभी की फैन फॉलोइंग काफी है. सोशल मीडिया पर देवगन परिवार की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं. हालांकि काजोल और न्यासा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक और ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से नेटिजेंस के निशाने पर भी रहती हैं. नेटिजेंस अक्सर उन्हें अजीबो-गरीब नसीहतें देते हुए उन्हें ट्रोल करते हैं. अब काजोल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी राय शेयर कीं.

ETimes से बातचीत में जब काजोल से पूछा गया कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर उनका क्या रिएक्शन है. काजोल ने जवाब दिया कि उन्हें लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक अजीब हिस्सा बन गया है. फिर वह हंसते हुए कहती हैं कि अगर किसी को ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब है कि वे फेमस हैं.

मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है
काजोल आगे अपनी बात को क्लियर करते हुए कहती हैं, “जब भी आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है. अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं. ऐसा लगता है कि जब तक आपको ट्रोल नहीं किया जाता तब तक आप मशहूर नहीं होते.’

‘मूविंग इन विद मलाइका’ का नया प्रोमो जारी, ग्लैमसर अंदाज में मलाइका अरोड़ा ने खुद को करवाया रूबरू

ट्रोलिंग का असर पड़ता है?
बातचीत में जब काजोल से पूछा गया कि क्या यह उन पर ट्रोलिंग का असर पड़ता है? इस पर हसीना ने कहा कि ऐसा होता है, लेकिन इन बातों को गंभीरता से लेने की एक सीमा होती है. वह कहती हैं, “मैं यह कहने के लिए बेवकूफ बन जाऊंगी कि यह मुझे प्रभावित नहीं करता है. लेकिन हां, एक हद तक आप इस पर सोचते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ट्रोलिंग के बारे में कई लेख लिखे गए हैं, लेकिन जब वह जाती हैं और कमेंट्स की जांच करती हैं, तो उन्हें पता चलता है कि सैकड़ों पॉजिटिव कमेंट्स हैं और केवल एक या दो नेगेटिव कमेंट्स हैं जिन पर आर्टिकल लिखे जाते हैं.

काजोल बेटी न्यासा को देती हैं सलाह
बातचीत में ट्रोलिंग पर कहा कहा कि वह अपनी बेटी न्यासा को अक्सर सलाह देती रहती हैं. उन्होंने कहा कि वह न्यासा को समझाती हैं कि भद्दे कमेंट्स पोस्ट करने वालों से कहीं ज्यादा हजारों की संख्या में आपके फैन्स हैं जो सोचते हैं कि वह शानदार हैं. यहां यह समझना जरूरी हैं कि आप आईने में क्या देखते हैं? किसकी राय आपके लिए मायने रखती है? मेरी राय मायने रखती है. आपकी अपनी नहीं,”.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news., Kajol, Nysa Devgn



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *