बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई ‘थैंक गॉड’, तीसरे ही दिन आई कलेक्शन में भारी गिरावट


नई दिल्ली-  सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) की रिलीज से पहले कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. फिल्म के गाने ‘माणिके’ ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. पहले से ही पॉपुलर गाने के रीमेक को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. इंद्र कुमार की यह कॉमेडी फिल्म दिवाली के एक दिन बाद मंगलवार को रिलीज हुई, लेकिन रिलीज के महज तीन दिन बाद ही यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ढेर होती दिख रही है. गुरुवार को ‘थैंक गॉड’ के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में लगभग 30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई.

इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मात्र 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे दिन बुधवार को यह कलेक्शन घटकर 6 करोड़ रुपये रह गया. तीसरे दिन फिल्म ने कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की और केवल 4.15  करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई.  इस फिल्म ने अब तक तीन दिनों में केवल 18.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन को शेयर करते हुए लिखा “”#ThankGod गिरावट की होड़ में है… 3 दिन का टोटल कलेक्शन बेहद कम है, खासकर दिवाली के दौरान… शनिवार और रविवार को कलेक्शन में बढ़त फिल्म के लिए बेहद जरूरी है .. मंगलवार – 8.10 करोड़, बुधवार- 6 करोड़, गुरुवार -4.15 करोड़. कुल: 18.25 करोड़ रुपये.”


बता दें, फिल्म ‘थैंक गॉड’ को क्रिटिक्स द्वारा भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया है. इस फिल्म को अच्छे-बुरे रिव्यु मिले हैं.

विवादों में फंसी थी ‘थैंक गॉड’
बता दें, ‘थैंक गॉड’ ने खुद को विवादों के बीच पाया था. इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. इंद्र कुमार की यह फिल्म व्यक्ति के कर्मों और उसके फल पर आधारित है. इस फिल्म में चित्रगुप्त, यमदूत और अप्सरा का मॉडर्न अवतार दिखाया गया है, जिसको लेकर इस फिल्म पर बैन लगाने तक की मांग की जा रही थी.

Tags: Ajay devgan, Bollywood films, Rakul preet singh, Siddharth Malhotra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.