बॉक्स ऑफिस पर होगी ऋतिक रोशन-प्रभास की टक्कर, ‘सालार’ और ‘फाइटर’ होगी आमने-सामने


Salaar Vs Fighter: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. प्रभास की ये फिल्म का डायरेक्शन ‘केजीएफ’ (KGF) बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने ‘सालार’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, पहले से ही बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के लिए यह डेट रिजर्व थी. ये फिल्म है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर.’

जी हां, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की संभावित रिलीज डेट भी 28 सितंबर 2023 ही है. ऐसे में जब से मेकर्स की ओर से सालार की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है दोनों फिल्मों की टक्कर की चर्चा शुरू हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फाइटर का कनेक्शन यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स से है, जिसमें सलमान टाइगर का किरदार निभाते आए हैं और शाहरुख खान जल्दी ही ‘पठान’ के रोल में नजर आएंगे.

सालार की रिलीज डेट के ऐलान के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर साउथ वर्सेस बॉलीवुड का बवाल देखने को मिलेगा. फाइटर को लेकर पहले से ही ऋतिक रोशन के फैंस उत्सुक हैं. लेकिन, सालार की रिलीज डेट के ऐलान के बाद देखना ये है कि कौन किस पर भारी पड़ता है. बॉक्स ऑफिस पर सालार का जलवा होगा या फाइटर का.

Salaar Release Date: प्रभास की ‘सालार’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

बता दें कि, प्रभास के अगले प्रोजेक्ट यानी सालार को लेकर पहले से ही फैंस में उत्सुकता है. मेकर्स ने हाल ही में एक दमदार पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है, जिसमें सुपरस्टार प्रभास एक दम रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं. विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित ‘सालार’ (Salaar New Poster) एक हाई-वोल्टेज ऐक्शन फिल्म है. ये एडवेंचर से भरी हुई है. इसे इंडिया समेत मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है.

Tags: Deepika padukone, Hrithik Roshan, Prabhas



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.