बॉबी देओल अब रोमांटिक फिल्म करने के लिए हैं बेताब, बोले- ‘सही स्क्रिप्ट का है इंतजार’


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने प्रकाश झा की ‘आश्रम’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया है. इस सीरीज के जरिये दर्शकों को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला. बॉबी देओल ने अब अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है, लेकिन वह ‘आश्रम’ के बिल्कुल उलट हो सकता है. वे बहुत जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे.

बॉबी देओल ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक एक्टर के रूप में वह सभी जॉनर की फिल्मों और शोज में अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहते हैं. एक्टर ने इस तथ्य को भी स्वीकार किया कि उन्होंने बीते कुछ सालों में ऐसे रोल निभाए हैं, जो आकर्षक और अमीर हैं.

एक्टर का कहना है कि वे एक ऐसी उम्र में पहुंच चुके हैं, जहां वे उस तरह के रोल करना चाहते हैं जो अन्य एक्टर कर रहे हैं. बॉबी ने आगे कहा कि जब आप दूसरों का काम देखते हैं तो आपको मजा आता है और आपको हैरानी होती है कि आपको उन किरदारों को निभाने के लिए क्यों नहीं कहा जा रहा है.

बॉबी देओल रोमांटिक फिल्म में आएंगे नजर
एक्टर ने बताया कि वे बहुत कोशिश कर रहे हैं, ताकि लोग उन्हें उस तरह के किरदारों में लेना शुरू कर दें. उन्होंने कहा कि उन किरदारों को निभाना मजेदार, चुनौतीपूर्ण और आपके कम्फर्ट जोन से बाहर है. आगे विस्तार से बताते हुए, बॉबी ने कहा कि वे भी एक ही काम करने से ऊब जाते हैं और हर तरह की भूमिकाएं करते हुए बदलाव चाहते हैं. बॉबी का मानना है कि दर्शकों को वे चीजें भी देखने को मिलेंगी जो वे पहले कर चुके हैं. साथ ही, वे कुछ अलग भी करते दिखेंगे. बॉबी ने यह भी खुलासा किया कि वे बहुत जल्द एक लव स्टोरी करेंगे. उन्हें सिर्फ एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार है.

फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे बॉबी देओल
बॉबी ने अपने प्रशंसकों की उम्मीदों के बारे में भी बात की. उनका मानना है कि दर्शक हमेशा आपसे प्यार करेंगे, लेकिन एक अभिनेता के रूप में आपको सुधार करते रहना होगा और अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देनी होगी. काम की बात करें, तो बॉबी अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे.

Tags: Bobby Deol



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.