बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर ने सनी लियोनी को अपनी अगली फिल्म में किया साइन, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सपने सच होते हैं’


सनी लियोनी (Sunny Leone) और अनुराग कश्यप एक अगली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. गुरुवार को सनी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा, ‘सपने सच होते हैं.’ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इंस्टाग्राम पर सनी और उनके पति डेनियल वेबर के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

सनी लियोनी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने दस लाख सालों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंसान मुझे मौका देगा. मेरी यात्रा अद्भुत रही है, लेकिन किसी भी तरह से आसान नहीं है.’

(फोटो साभार: Instagram@sunnyleone)

वे आगे लिखती हैं, ‘इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद, मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन दूंगी. जीवन में ऐसे पल आते हैं, जहां सब कुछ बदल जाता है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे बदल गईं. आपने मुझे एक मौका दिया अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगी. मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनने देने के लिए धन्यवाद.’

अनुराग ने सनी और डेनियल के साथ तस्वीरें भी साझा कीं और लिखा, ‘हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी लियोनी. आप अद्भुत थे और आपके साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय था.’ सनी का असली नाम करनजीत कौर है. उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की थ्रिलर ‘जिस्म 2’ से अभिनय की शुरुआत की थी.

वे बाद में ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘मस्तीजादे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. सनी को कुछ वक्त पहले, एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में मुख्य भूमिका में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी. वह अगली बार अर्जुन रामपाल-स्टारर ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ के एक गाने में दिखाई देंगी, जिसके साल 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: Anurag Kashyap, Sunny Leone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.