‘ब्रह्मास्त्र’ के आखिरी में हुआ पार्ट 2 का अनाउंसमेंट, ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह निभाएंगे लीड रोल?


‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. पहले पार्टी की कहानी रणबीर कपूर के किरदार ‘शिवा’ पर केंद्रित है. शिवा एक यंग लड़का है, जिसके पास आग को नियंत्रित करने की महाशक्ति है. शिवा के पास एक ‘अस्त्र’ है. शिवा के पास एक विजन है, जिससे उससे पता चलता है कि दुनिया खतरे में है. फिर वह न केवल ब्रह्मांड की रक्षा करने के लिए बल्कि अपनी छिपी शक्तियों की खोज के लिए भी यात्रा पर निकल पड़ता है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट का अंत दूसरे पार्ट की आधिकारिक घोषणा के साथ खत्म होती है.

दूसरे पार्ट का टाइटल ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2- देव’ (Brahmastra Part 1: Dev)  है. अब रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रणवीर सिंह देव की भूमिका निभाने की रेस में हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और ऋतिक रोशन को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ तीन फिल्मों की सीरीज का पहला पहला पार्ट है.

‘ब्रह्मास्त्र’ से ‘द एस्ट्रावर्स’ की शुरुआत

फिल्म मे एक नए सिनेमैटिक यूनिवर्स ‘द एस्ट्रावर्स’ की शुरुआत का प्रतीक है. यह भी बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में फीमेल लीड एक्ट्रेस के लिए चुना जा सकता है. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, दीपिका रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभाएंगी, जो ‘ब्रह्मास्त्र भाग 1’ के एक सीन में अस्पष्ट रूप से दिखाई देती हैं.

शिवा की मां बनेंगी दीपिका!

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किरदार शिवा की पूरी प्रगति और परिवर्तन को आकार देता है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस फिल्म में दीपिका के होने के चर्चा कर रहे थे. अगर अगले पार्ट में ऐसा होता है, तो ऑडियंस और दीपिका के फैंस के लिए एक बड़ा ट्रीटमेंट होगा.

Tags: Brahmastra movie, Hrithik Roshan, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.