‘ब्रह्मास्त्र’ के डायलॉग्स की किरकिरी से मायूस हैं अयान मुखर्जी, पार्ट 2 को लेकर फैंस से किया ये वादा


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन यह फिल्म अभी भी लगातार सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई ने फिल्म को लेकर अपनी शिकायतें भी जाहिर कीं, जिनमें से एक शिकायत ‘शिवा’ यानि रणबीर कपूर के डायलॉग्स को लेकर भी थी. आलिया भट्ट के किरदार ‘ईशा’ के लगातार ‘शिवा’ रणबीर कपूर के किरदार को पुकारने से लेकर ‘डीजे से ड्रैगन’ जैसे गाने तक, दर्शकों को लगा कि डायलॉग्स ने फिल्म के अनुभव को खराब कर दिया है. जिस पर अब निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के डायलॉग्स की किरकिरी होने पर कहा है कि उन्होंने सभी आलोचनाएं सुनी हैं, और ब्रह्मास्त्र के अगले दो पार्ट में बेहतर डायलॉग्स देने का वादा किया है. साफ है, अयान ने फिल्म को लेकर हो रही आलोचनाओं को गंभीरता से लिया है. ऐसे में उनका दावा है कि अगले दो पार्ट में दर्शकों को फिल्म में बेहतर डायलॉग्स सुनने को मिलने वाले हैं.

अयान मुखर्जी ने Sony Music India से बातचीत में कहा- ‘बाहुबली को देखिए, ऐसे ही 2 साल बीत जाते हैं. हमारा एक बहुत बड़ा देश है; मुझे लगता है कि सभी तक ब्रह्मास्त्र को पहुंचने में छह महीने लग जाएंगे. अद्भुत होता अगर हम आपको अगले साल ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 दे पाते. ये बहुत ही शानदार होता. लेकिन, पार्ट 1 को बनाना ही काफी चुनौतीपूर्ण था. ब्रह्मास्त्र पूरी तरह से मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है. अब पार्ट 2 को बेहतर डायलॉग्स के साथ 2-3 साल में बनाना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है.’

बता दें, ब्रह्मस्त्र पार्ट वनः शिवा 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर शुरुआत में काफी बॉयकॉट ट्रेंड देखने को मिला था, लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा रही, वह था फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो. अपने कुछ मिनटों के कैमियो के जरिए ही शाहरुख अपने फैंस को खुश करने में कामयाब रहे हैं.

Tags: Ayan mukerji, Brahmastra movie



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.