‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पैर, वीडियो देख खुश हुए ‘RK’ के फैंस


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर तैयार है. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म से जुड़े सभी कास्ट इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इसी बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक प्रमोशनल इवेंट से रणबीर कपूर का एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ के फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली ( SS Rajamouli ) का पैर छू कर आशीर्वाद लेते हुए देखे गए.

सोशल मीडिया वीडियो पर वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर को डेनिम जैकेट और क्रीम रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट में देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक गॉगल के साथ अपने लुक को पूरा किया. वीडियो की शुरुआत में रणबीर नागार्जुन से बात करते हुए नजर आते हैं और जैसे ही एसएस राजामौली उनके पास आए, रणबीर को  उनके पैर छू कर आशीर्वाद लेते हुए देख सकते हैं. हालांकि राजामौली ने उन्हें गले लगा लेते हैं और फिर तीनों ने पापराज़ी के लिए पोज देते बेहद खुश दिखते हैं. यहां देखें वीडियो

Instagram.Printshot

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ऐसी फिल्म हैं जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं. फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म को प्रोड्यूर कर एसएस राजामौली ने इसे चारों भाषाओं में प्रस्तुत कर रहे हैं. चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगु ट्रेलर को अपनी आवाज दी है.

‘ब्रह्मास्त्र’ प्रमोशन में बिजी रणबीर कपूर ( फोटो साभार विरल भयानी)

‘ब्रह्मास्त्र’ प्रमोशन में बिजी रणबीर कपूर ( फोटो साभार विरल भयानी)

‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए एसएस राजामौली ने बुधवार को कहा था कि फिल्म भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने ले जाएगी. उन्होंने यह भी साझा किया कि अयान मुखर्जी की आगामी मैग्नम ऑपस के बारे में उन्हें जो सबसे ज्यादा पसंद आया, वह यह है कि यह ‘अस्त्रों’ की कहानी कहने का एक व्यावसायिक तरीका है. यह न केवल साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, बल्कि यह सबसे महंगी प्रोडक्शन में से एक है.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Ss rajamouli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.