‘ब्रह्मास्त्र’ के स्पिन-ऑफ में लीड रोल में होंगे शाहरुख खान? फैंस ने SRK के सपोर्ट में शुरू किया सिग्नैचर कैंपेन


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) बॉक्स ऑफिस पर मैसिव हिट साबित हो रही है. फिल्म ने कुल मिलाकार 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन बनी इस फिल्म अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी एक कैमियो में हैं. फिल्म में शाहरुख छोटे लेकिन इंटरेस्टिंग स्क्रीन टाइमिंग ने फैंस को एक्साइटेड किया है. इतना ही, नहीं, फैंस ने अब एक कैंपेन शुरू कर दिया है जिसमें शाहरुख की मुख्य भूमिका वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ के स्पिन-ऑफ की मांग की गई है.

खुद को फिल्म बिजनेस मैन बताने वाले गिरीश जौहर ने अपने एक ट्वीट में एक याचिका को शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान के फैन ने चैंज डॉट ओआरजी पर शाहरुख स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ के स्पिन ऑफ की अपील की है. गिरीश ने लिखा, “अविश्वसनीय… शाहरुख के फैंस ने उनके साथ एक अस्त्रवर्स फिल्म के लिए एक याचिका शुरू की!!!”

Brahmastra का बवाल: 212 करोड़ की कमाई के साथ इस वीकेंड बनी दुन‍िया की No.1 फ‍िल्‍म

गिरीश जौहर ने आगे लिखा, “एक फैन के तौर पर मैंने साइन कर दिया है… शाहरुख खान के सभी फैंस से भी ऐसा करने का अनुरोध करता हूं!!!” याचिका का टाइटल है, “शाहरुख खान स्टारर ब्रह्मास्त्र स्पिन ऑफ.” वहीं, याचिका में लिखा है, “मैं धर्मा प्रोडक्शन और डायरेक्टर अयान मुखर्जी से प्रार्थना करता हूं कि वह मोहन भार्गव पर ब्रह्मास्त्र की स्पिन-ऑफ बनाए, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने निभाया है.”

शाहरुख खान के समर्थन में याचिका. (फोटो साभारः Twitter @girishjohar)

याचिका के सपोर्ट में आए 1 हजार लोग

शाहरुख खान स्टारर ब्रह्मास्त्र स्पिन-ऑफ के लिए यह याचिका दो दिन पहले शुरू हुई है. इसके सपोर्ट में अबतक 1 हजार लोग आ चुके हैं. फैंस ने भी इस पीटिशन को साइन करने के लिए अपनी वजहें भी बताई हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह सिर्फ शाहरुख खान के लिए है.” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा,”क्यों नहीं? उनकी स्क्रीन प्रेजेंस ने पूरे हॉल में रोशनी कर दी और उनकी बैकस्टोरी खुद अपनी एक फिल्म की हकदार है.”

फिल्म में वैज्ञानिक और वानर अस्त्र बने शाहरुख

‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान का कैमियो है. शाहरुख को फिल्म में दिल्ली बेस्ड वैज्ञानिक मोहन भार्गव के किरदार में देखा गया, जिसे वानर अस्त्र की शक्ति प्राप्त है. उन्हें बड़े पर्दे पर देखना फैंस को आकर्षित करने वाला था. शाहरुख के किरदार पर फैंस की यह मांग पूरी हो पाती है या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा. लेकिन अगर इस पर एक स्पिन ऑफ फिल्म बनती है, तो यह फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी.

Tags: Brahmastra movie, Shah rukh khan, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.