ब्रह्मास्त्र में ‘शिवा’ नहीं तो फिर क्या था रणबीर कपूर का नाम? कंगना रनौत के दावे ने मचाई हलचल


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के निर्देशक अयान मुखर्जी और निर्माता करण जौहर के खिलाफ एक बार फिर चौंकाने वाले दावे किए हैं. अभिनेत्री, जो कई सालों से करण के साथ अपनी नोक-झोंक को लेकर चर्चा में हैं, ने आरोप लगाया है कि अयान ने बाहुबली की सफलता को देखने के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के किरदार का नाम बदल दिया है. कंगना के अनुसार, फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम ‘शिवा’ नहीं बल्कि ‘जलालुद्दीन रूमी’ था. लेकिन, बाद में फिल्म में रणबीर के नाम के साथ शीर्षक भी “बदल” दिया गया.

कंगना ने यह भी दावा किया कि अयान ने “600 करोड़ रुपये जलाकर राख कर दिए” और दर्शकों की धार्मिक भावनाओं का “शोषण” करने की कोशिश की. कंगना कहती हैं- “हर कोई जिसने अयान मुखर्जी को जीनियस कहा, उसे तुरंत जेल में डाल दिया जाना चाहिए … इस फिल्म को बनाने में उन्हें 12 साल लगे, उन्होंने इस फिल्म के लिए 400 दिनों से अधिक समय तक शूट किए गए 14 DOP को बदल दिया और 85 AD को बदल दिया और 600 करोड़ जलाकर राख कर दिए.”

वह आगे कहती हैं- “अयान ने बाहुबली की सफलता के कारण अंतिम समय में फिल्म का नाम जलालुद्दीन रूमी से शिवा करके धार्मिक भावनाओं का शोषण करने की कोशिश की.” यही नहीं कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए पोस्ट में अयान और करण जौहर को लालची और अवसरवादी भी बताया है. उनके अनुसार, ब्रह्मास्त्र एक बेहद खराब फिल्म है.

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की है. यह बॉक्स ऑफिस पर टॉप ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बन गई है. पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 36 करोड़ रहा. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फैंस को उम्मीद है कि फिल्म अभी जबरदस्त कमाई करेगी. इस फिल्म में रणबीर और आलिया भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

Tags: Ayan mukerji, Kangana Ranaut, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.