भाई-बहन की फिल्म Ek Villain Returns और ‘गुडलक जेरी’ एक ही दिन हो रही है रिलीज, जानें क्या कह गए अर्जुन कपूर


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. फ्राइडे यानी 29 जुलाई को ये फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया के साथ अर्जुन नजर आएंगे. इसी दिन अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘गुडलक जेरी’ (Good Luck Jerry) भी रिलीज हो रही है. भाई बहनों की फिल्म एक ही दिन टकराएगी, इस पर अर्जुन ने दिल की बात कह कर सचमुच में बड़े भईया होने का फर्ज निभाया है.

अर्जुन कपूर ने न्यूज 18 से खास बातचीत में एक्टर ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ फिल्म पर बात करते हुए कहा कि ‘आज के दौर में ये जरूरी है कि आप किस तरह की फिल्में करने की कोशिश कर रहे हैं और कैसी फिल्म बनाना चाहते हैं. हमने कभी ये नहीं सोचा कि ये एक फ्रेंचाइजी फिल्म है. हमने बस ये सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि ये फिल्म अपनी खुद की पहचान बना पाने में सफल हो’.

अर्जुन कपूर हैं बेहद खुश
अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर की क्राइम कॉमेडी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की टक्कर होगी, जो उसी दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि वह इसे लेकर चिंतित नहीं है. अर्जुन ने कहा कि ‘मुझे ‘गुडलक जेरी’ का ट्रेलर बेहद पसंद आया और मुझे लगा कि जाह्नवी ने अपना रोल बखूबी प्ले किया है. मैं बहुत खुश हूं कि हमारी फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छा करेंगी और हमारे पास सेलिब्रेट करने की दो वजह होगी’.

वरुण धवन संग शूटिंग में बिजी हैं जाह्नवी
हालांकि अर्जुन कपूर ने राहत की सांस ली है कि इस समय जाह्नवी वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी चल रही है, जिसकी वजह से वह प्री-रिलीज के गहमागहमी से दूर है. एक्टर ने कहा कि ‘मैं उसके साथ व्हाट्सअप से संपर्क में हूं. अर्जुन हंसते हुए कहते हैं कि ‘मैं उससे कहता रहता हूं कि इस समय वरुण से बेहतर कौन होगा जो उसके साथ है. मैंने उसे मार्केटिंग के सभी महत्वपूर्ण और मौजूदा ट्रिक सिखाने के लिए छोड़ दिया है.

ये भी पढ़िए-वरुण धवन ने अर्जुन कपूर-जॉन अब्राहम के बारे में फैलाई ऐसी अफवाह, जानकर आप भी रह जाएंगे अवाक

अर्जुन-जाह्नवी एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते
अर्जुन ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘भाई-बहन एक-दूसरे के काम में दखल नहीं देते हैं. मैं लोगों को ये एहसास दिलाना चाहता हूं कि हम दोनों अपना-अपना काम कर रहे हैं. लोगों को लगता है कि हम एक ही साथ रह रहे हैं और हर सुबह उठते हैं और एक दूसरे से पूछते हैं कि तू क्या कर रहा है ?, लेकिन ऐसा नहीं है. हम सामान्य लोगों की तरह ही हैं’.

Tags: Arjun kapoor, Janhvi Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.