भूल भुलैया 2 सुपरहिट…फिर भी इकोनॉमी क्लास में सफर करते हैं ‘रूह बाबा’, कार्तिक आर्यन की सादगी से फैंस इंप्रेस


Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, तभी तो उनकी फैन फॉलोइंग में भी दिन पर दिन तेजी से इजाफा हो रहा है. अभिनेता कितनी ही जल्दी में क्यों ना हों, उनका कोई फैन जब उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट करता है, वह कभी उन्हें निराश नहीं करते. अपने फैंस से प्यार से मिलने के अलावा कार्तिक अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि वह कई बार आज भी इकोनॉमी क्लास में सफर करते हैं और उनका हालिया वायरल वीडियो भी यही कहता है.

अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में नजर आ रहे हैं. खास बात तो ये है कि इस वीडियो में कार्तिक बिजनेस क्लास में नहीं, बल्कि इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे हैं. फ्लाइट में बैठे लोग जैसे ही कार्तिक को देखते हैं हैरान रह जाते हैं और अपना-अपना कैमरा निकालकर उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं.

वहीं कुछ लोगों को कार्तिक के साथ सेल्फी लेते भी देखा जा सकता है. कार्तिक भी बहुत ही प्यार के साथ फ्लाइट में मौजूद लोगों का अभिवादन करते हैं और फिर अपनी जगह पर बैठ जाते हैं. कार्तिक आर्यन का यह वीडियो अब हर तरफ छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद यूजर अभिनेता की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें अभिनेता व्हाइट शर्ट, पिस्ता ग्रीन टाई और ब्लू ब्लेजर में नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने वाले यूजर्स में से कोई कार्तिक को हंबल बता रहा है तो कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है. हालांकि, इससे पहले भी कार्तिक अपने सिंपल और प्यार भरे अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहे हैं.

हाल ही में अभिनेता को एयरपोर्ट पर देखा गया. कार्तिक राष्ट्रीय युवा सम्मेलन 2022 में भाग लेने के लिए राजस्थान के जोधपुर पहुंचे. कार्तिक जैसे ही इवेंट के बाद जोधपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे, वैसे ही एक युवा फैन ने उन्हें गेट के बाहर से नाम लेकर बुलाया. कार्तिक ने भी अपने नन्हें फैन को निराश नहीं किया और उसके साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ जब से रिलीज हुई है, उनकी फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Kartik aaryan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.