भूषण कुमार बन इंडस्ट्री के लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं अज्ञात लोग! टी-सीरीज ने दर्ज करवाई FIR – t series filled fir against unknown people who imposter bhushan kumar and fraud with industry rk – News18 हिंदी


मुंबई. टी-सीरीज ने जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इन लोगों पर कथित रूप से भूषण कुमार या उनकी टीम का हिस्सा बनकर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया गया है. टी-सीरीज ने एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि एक शख्स फर्जी भूषण कुमार बन इंडस्ट्री के लोगों को परेशान करके और उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भेजकर भूषण की छवि खराब कर रहा है और उन्हें बदनाम करने की कर रह था और भूषण की इसमें कोई भूमिका नहीं है. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

टी-सीरीज द्वारा जारी किए बयान में ये भी कहा गया कि भूषण कुमार को बदनाम करने की भावना से कुछ लोग उन्हें निशना बना रहे हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, टी-सीरीज ने आधिकारिक बयान में कहा, “टी-सीरीज ने कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ फर्जी भूषण कुमार, जालसाजी और धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज की है जो हमारे प्रबंध निदेशक भूषण कुमार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. “

बयान में आगे कहा कहा गया, “विदेशी फोन नंबर +32 460258213 और अन्य नंबरों के माध्यम से भूषण कुमार या उनकी टीम का हिस्सा बनकर गंदे मैसेज भेजें हैं. भूषण के जानने वालों को भी आरोपियों ने धोखा दिया है. इस सूचना के मिलने पर टी-सीरीज ने तेजी से आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.”

बयान में आगे कहा गया, “ऐसी कोशिश के पीछे का मकसद भूषण कुमार को बदनाम करना है, जोकि साफ दिख रहा है. इसमें शामिल लोगों से उचित ऑथॉरिटी के अधिकारी एक्शन लेंगे. इन घटनाओं में भूषण कुमार की कोई भूमिका नहीं है और दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम करने वाले व्यक्तिय उन्हें निशाना बना रहे हैं. जिन लोगों को भूषण कुमार बनकर कॉल किया जा रहा है, उनसे आग्रह करते हैं कि ऐसे किसी भी धोखेबाज के साथ बातचीत या लेनदेन में शामिल न हों.”

बयान के आखिरी में कहा गया कि भूषण कुमार ने इस संगठन और अपने अन्य कार्यों के माध्यम से अपने लिए जो सद्भाव और प्रतिष्ठा बनाई है, वह उसे धूमिल करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bhushan kumar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.