मनोज बाजपेयी ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, ‘एस्पिरेंट्स’ फेम अपूर्व सिंह कार्की कर रहे डायरेक्ट


राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने हर किरदार से अपनी छाप छोड़ी है. उन्होंने विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपर्ण एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो के सपोर्ट में बन रही एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म की अनाउंसमेंट की है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया है. इस हार्ड हिटिंग हिंदी फिल्मों में डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की का डेब्यू है. अपूर्व ने ‘एस्पिरेंट्स’, ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’, ‘फ्लेम्स’ समेत कई ओटीटी शो को डायरेक्ट किया है.

अवॉर्ड विनिंग सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के बाद सुपर्ण एस वर्मा और मनोज बाजपेयी एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में बेहतरीन कलाकार का ग्रुप है, इसमें चारचांद जोड़ती है. फिल्म की रविवार से शुरू हो रही है. ऐसे में निर्माता इसे 2023 में रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी ने एक्साइटमेंट जाहिर की है.

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा वक्त बिता चुके हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अब तक लगभग 100 फिल्में की हैं. उनका कहना है, “जब विनोद भानुशाली और सुपर्ण एस वर्मा ने मुझे कहानी के बारे में बताया, तो मुझे पसंद आ गई और मैं तुरंत इस खूबसूरत स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने के लिए मैं तैयार हो गया.”

अपूर्व सिंह कार्की फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, “कोर्ट रूम ड्रामा ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर देगा. इसे अपूर्व कार्की डायरेक्ट कर रहे हैं. हम आज शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. मुझे यकीन है कि यह फिल्म कुछ ऐसी है, जिसे लोग असल में लंबे समय तक याद रखेंगे.” वहीं, अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “इस फिल्म में वह सब कुछ है जिसने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया.”

मनोज बाजपेयी नहीं कर रहे हैं अल्लू अर्जुन के साथ ‘Pushpa 2’, एक्टर ने ऑफर मिलने की खबरों को बताया गलत

अपूर्व ने की मनोज बाजपेयी की तारीफ

अपूर्व सिंह कार्की ने आगे कहा, “फिल्म की एक अच्छी कहानी और कमाल के कलाकार, मजबूत निर्माता इसका समर्थन कर रहे हैं. स्क्रिप्ट ने मनोज सर जैसे शांत और मुखर अभिनेता को फिल्म का लीड रोल करने की मांग की और हम उन्हें ऑन बोर्ड पाकर खुश हैं. यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक नया यादगार मौका है.”

मनोज के फिल्म में होने से खुशी

वहीं, आगे फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “मनोज बाजपेयी जब भी ऑन-स्क्रीन आते हैं, तो वह आपको कहानी, अपने द्वारा निभाए गए किरदार पर विश्वास दिलाते हैं और आपको हर छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देने के लिए मजबूर करते हैं. वह हमेशा इस किरदार के लिए हमारी एकमात्र पसंद थे.

Tags: Manoj Bajpayee



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *