मलाइका अरोड़ा का ‘असली रूप’ देखने को हो जाएं तैयार, अब ट्रोल्स को मिलेगा करारा जवाब! – malaika arora shares teaser of her upcoming show responses on trolls ps – News18 हिंदी


मुंबईः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन स्टार्स में से हैं, जो ट्रोलिंग पर ध्यान दिए बिना बस अपने मन की करती हैं. चाहे उनकी लव लाइफ की बात करें, ड्रेसिंग या अन्य किसी की, मलाइका किसी बात पर ध्यान नहीं देतीं. मलाइका अब अपना एक नया शो लेकर आ रही हैं, जिसे लेकर वह चर्चा में हैं. खास बात तो ये है कि इस शो में मलाइका ट्रोल्स को जवाब देती भी दिखाई देने वाली हैं. अपने अपकमिंग शो का मलाइका ने प्रोमो भी शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

मलाइका ने अपने शो का प्रोमो शेयर करते हुए यह भी बताया है कि इस शो में सभी को उनका असली रूप देखने को मिलने वाला है. हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है, जो बेहद इंटरेस्टिंग है. प्रोमो की शुरुआत में ही मलाइका बताती हैं कि कैसे उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है. कभी किसी वजह से तो कभी किसी वजह से, सोशल मीडिया पर वह ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं.

मलाइका बताती हैं कि ‘चाहे वह ब्रेकअप करें, बॉयफ्रेंड के साथ हों, चलते हुए कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता है. ट्रोल उनका पीछा कहीं नहीं छोड़ते. हर बात के लिए उनका मजाक बनाया जाता है.’ इसीलिए मलाइका अब ऐसा शो लेकर आई हैं, जहां वह सबको सच्चाई दिखाएंगी. अपने शो का टीजर जारी करते हुए मलाइका ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Malaika arora





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *