मलाइका अरोड़ा की कन्फ्यूजन वाली पोस्ट का खुल गया सच, शादी नहीं तो किस चीज के लिए था उनका ‘हां’


मुंबई: Moving In With Malaika Digital Debut: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिलेशन जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट के बाद सभी सोचने पर मजबूर हो गए थे कि वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन उस पोस्ट की सच्चाई कुछ और ही थी जिसका खुलासा भी खुद मलाइका अरोड़ा ने ही किया है.

डांस रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर आ चुकीं मलाइका अब डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. वह अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका शो’ के जरिए फैंस को अतीत, वर्तमान और भविष्य के बारे में काफी कुछ बताने वाली हैं. उनका ये शो 5 दिसम्बर से शुरू होने वाला है. इसका निर्माण बनीजय एशिया ने किया है. इस चैट शो मलाइका के फ्रेंड्स और फैमिली भी समय-समय पर शो में नजर मलाइका का ये नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा.

ये है मलाइका अरोड़ा के पोस्ट के पिछे का सच! इस काम को कहा ‘हां’

मलाइका ने शेयर किया दूसरा पोस्ट
मलाइका अरोड़ा अब एक नये स्पेस में एंट्री करने वाली हैं. अपने इसी शो की जानकारी देने के लिए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- मैंने हां कर दिया. मलाइका अरोड़ा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैंने अपने नये रिएलिटी शो के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार को हामी दे दी है, इस शो के जरिए आपको मुझे करीब से जानने का मौका मिलेगा. इसके बाद मलाइका ने अनोखे अंदाज में पूछा- रुको, आपको क्या लगा दोस्तों, मैं किस बारे में बात कर रही थी?

करीब से जानने का मिलेगा मौका
रिपोर्ट्स की मानें तो अपने इस शो के में बारे में मलाइका बताती हैं, – काफी वक्त से वह सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों से रू-ब-रू हो रही हैं. लेकिन अब वक्त आ गया है समय में थोड़ा बदलाव लाने की. इस शो से मैं अपने फैंस के और ज्यादा करीब आने वाली हूं. और उन्हें अपनी दुनिया में इंवाइट करने वाली हूं. मैं तो बहुत एक्साइटेड हूं बहुत मजा आएगा, क्योंकि मैं लोग इस शो के जरिए मेरी रोजमर्रा की जिंदगी को करीब से देख पाएंगे.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने जब गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह शरमाते हुए नजर आ रही थी, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- मैंने हां कह दिया. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद सनसनी मच गई थी. लोग तरह तरह के कयास लगाने लगे थे. कहीं मलाइका अर्जुन कपूर संग शादी करने का इशारा तो नहीं दे रही हैं.

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Malaika arora



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.